रीवा में बस-ट्रॉले की टक्कर में 15 लोगों की मौत, 40 जख्मी; शाजापुर में बिजली के खंभे से टकराई जीप, 4 की जान गई

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
रीवा में बस-ट्रॉले की टक्कर में 15 लोगों की मौत, 40 जख्मी; शाजापुर में बिजली के खंभे से टकराई जीप, 4 की जान गई

Rewa. यहां सुहागी पहाड़ी के पास 21 अक्टूबर को रात करीब 11.30 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। बस और ट्रॉली की टक्कर में 14 लोगों की मौत हो गई, 40 जख्मी हो गए। रीवा एसपी नवनीत भसीन के मुताबिक, सभी यात्री उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे हैं। ये लोग हैदराबाद से गोरखपुर जा रहे थे।





राहगीरों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बस में फंसे यात्रियों को रेस्क्यू किया। गंभीर रूप से घायलों को एंबुलेंस से त्योंथर सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। पहाड़ी से उतरते समय हादसे का शिकार हो गई। बताया गया कि बस की केबिन में भी 3-4 लोग फंस गए थे। हादसे की वजह का पता नहीं चला है।





स्कॉर्पियो बिजली के खंभे से टकराई, तीन की हुई मौत





एक तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर के बिजली के खंभे से टकरा गई। पलसावद-बोलाई रोड पर हुए इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई। घायलों को 3 एंबुलेंस से शुजालपुर हॉस्पिटल पहुंचाया। अकोदिया में 21 अक्टूबर की रात तीन बजे हादसा हुआ।  हादसे में पवन हाड़ा (30), बबलू बाबू (30), गजेंद्र सिंह ठाकुर(38), दौलत सिंह (50) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 



 





हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी





बस हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी। घायलों में ज्यादातर लोग मजदूर बताए जा रहे हैं। सभी दिवाली मनाने घर जा रहे थे। त्योंथर अस्पताल में रात 1 बजे तक 55 लोग पहुंच चुके थे।





बस में 80 से ज्यादा यात्री बैठे थे





बताया जा रहा है कि बस में 80 से ज्यादा यात्री सवार थे। बस जैसे ही सोहागी पहाड़ के पास पहुंची, तभी बस के आगे जा रहे ट्रक की किसी अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। इस दौरान अनियंत्रित होकर बस भी ट्रक के पीछे से भिड़ गई और पलट गई। जिस वाहन की ट्रक से भिड़ंत हुई थी, उसका ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से लापता है। घटना के बाद से पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है। 



MP News एमपी न्यूज Road accident in MP Bus Trolly Collision Rewa Accident Dead एमपी रोड एक्सीडेंट बस ट्रॉली में भिड़ंत रीवा एक्सीडेंट में मौत