Gwalior: बीजेपी में टिकटों पर बवाल, केंद्रीय मंत्री और सांसद को सुनाई खरी खोटी

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
Gwalior: बीजेपी में टिकटों पर बवाल, केंद्रीय मंत्री और सांसद को सुनाई खरी खोटी

GWALIOR News.  भारतीय जनता पार्टी में टिकट वितरण को लेकर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की मेयर प्रत्याशी सुमन शर्मा ( SUMAN SHARMA)के चुनाव कार्यालय के उदघाटन के दौरान भी यह बवाल देखने को मिला जब अलग-अलग वार्डों से  दावेदारी जता रहे भाजपा के नेताओं और उनके समर्थकों द्वारा केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendr Singh Tomar )की मौजूदगी में हंगामा कर दिया गया।





पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप





  नाराज कार्यकर्ताओ ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर और सांसद विवेक नारायण शेजवलकर (VIVEK NARYAN SHEJWALKAR ) के सामने अपना विरोध प्रदर्शित किया। पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और विरोध जता रहे भाजपा नेता सत्येंद्र गुर्जर का आरोप है कि वार्ड क्रमांक 21 में भारतीय जनता पार्टी द्वारा पैराशूट उम्मीदवार उतारा गया है सत्येंद्र गुर्जर ने आरोप लगाया कि बीज विकास निगम के अध्यक्ष मुन्नालाल गोयल के पुत्र द्वारा रुपए लेकर वार्ड 21 का टिकट बेचा गया है. आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस से भाजपा में आए नेता बृजेश श्रीवास को वार्ड 21 से उम्मीदवार बनाया है जिसके बाद उनका विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है वही मोदी हाउस में हुए हंगामे पर सांसद विवेक शेजवलकर का कहना है कि जिस को टिकट नहीं मिले हैं उनमें रोष दिखना स्वभाविक है और एक दो रोज में सभी को मना लिया जाएगा, हम प्रयास करेंगे कि सभी को संतुष्ट किया जा सके।





सिंधिया समर्थकों को टिकट देने पर रोष





इसके साथ ही वार्ड 50 में सिंधिया समर्थकों को पार्षद पद का टिकट दिए जाने से नाराज भाजपा के कार्यकर्ताओं ने यहां  हंगामा किया। साथ ही वार्ड 53 और 54 में भी विरोध के स्वर मुखर हो रहे हैं और हंगामा कर रहे लोगों ने सांसद विवेक शेजवलकर की गाड़ी का घेराव भी किया। वार्ड 53 और 54 में सामान्य सीट पर ओबीसी वर्ग के प्रत्याशी को टिकट दिए जाने पर  बीजेपी के कार्यकर्ता नाराज हैं और बगावती तेवर अपनाए हुए हैं।



Ticket Distribution टिकट वितरण भारतीय जनता पार्टी mayor मेयर सांसद Member of parliament प्रत्याशी Candidate Election Office State Working Committee Member चुनाव कार्यालय प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बीज विकास निगम