छुट्टी से लौटे एसडीएम साहब, फिर दुकान लगी दिखी तो खुद समान फेंकने लगे

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
छुट्टी से लौटे एसडीएम साहब, फिर दुकान लगी दिखी तो खुद समान फेंकने लगे

Bhind. इस समय अतिक्रमण हटाओ अभियान के नाम पर प्रदेश भर में खूब तोड़फोड़ हो रही है। अफसर इसमें पूरा जोर भी लगा रहे है, जिसमें मनमानी के आरोप भी लग रहे हैं। भिण्ड जिले के लहार कस्बे में नए-नए आईएएस बने साहब को भी गुस्सा आ गया तो वे खुद ही दुकानों पर पहुंचकर समान फेंकने लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लहार भिण्ड जिले का एक तहसील मुख्यालय है। इस विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉ गोविंद सिंह है, जिन्हें हाल ही में मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बनाया गया है। 







— TheSootr (@TheSootr) May 4, 2022





यह है पूरा मामला





यहां शासन ने एसडीएम के रूप में हाल ही में एक प्रशिक्षु आईएएस केवी विवेक की पदस्थापना की है। साहब ने कुछ दिन पहले अस्पताल के आस-पास लगी, अस्थाई दुकानों को हटाने का फरमान जारी किया था। तब कुछ लोगों ने इस पर अमल भी कर लिया, लेकिन अब जैसे ही साहब छुट्टी से वापिस लौटे। दुकानदारों को वहां धंधा करते दिखे साहब का पारा गर्म हो गया। कहने को वे लहार नगर पालिका के एसडीएम है। चाहते तो वहां से कर्मचारियों को बुलाकर कार्रवाई करवा देते लेकिन साहब बहुत गुस्से में थे, सो वे खुद गाड़ी में बैठे और पहुंच गए बाज़ार। वे तमतमाते हुए सड़क पर दुकानों का रखा सामान फेंकने लगे। 





एसडीएम ने मीडिया से ये कहा





दुकानदार हतप्रभ थे और यह नज़ारा देखने भीड़ जमा हो गई। लोगों ने साहब के गुस्से और समान फेंकने के खूब वीडियो बनाये और सोशल मीडिया पर वायरल किए। हालांकि एसडीएम ने मीडिया से कहा कि उन्होंने कोई तोड़फोड़ नहीं की। तीन बार वार्निंग देने के बावजूद जब अस्पताल के आसपास से अतिक्रमण नहीं हटा तो उन्हें सख्ती करनी पड़ी क्योंकि इससे अस्पताल जाने वाले मरीजों को बहुत दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Madhya Pradesh Legislative Assembly मध्यप्रदेश विधानसभा Dr. Govind Singh डॉ. गोविन्द सिंह Bhind भिंड IAS आईएएस तोड़फोड़ Remove Encroachment Campaign Demolition IAS KV Vivek अतिक्रमण हटाओ अभियान आईएएस केवी विवेक