GWALIOR : सपा सुप्रीमो अखिलेश कल आएंगे, जन्माष्टमी के चल समारोह में होंगे शामिल

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR : सपा सुप्रीमो अखिलेश कल आएंगे, जन्माष्टमी के चल समारोह में होंगे शामिल

GWALIOR.  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्य मंत्री एवम समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव 19 अगस्त को  एक दिवसीय प्रवास पर विशेष विमान से दोपहर साढ़े 12 बजे ग्वालियर आयेंगे। वह यहां यादव समाज द्वारा जन्माष्टमी पर आयोजित चल समारोह  के कार्यक्रम में भाग लेंगे।







यादव समाज के सदस्य एवम सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष औतार सिंह यादव ने बताया कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ये कार्यक्रम कैंसिल कर दिया था, बाद में उनके अनुरोध के बाद उन्होंने अपने ग्वालियर आने की अनुमति प्रदान की। उन्होंने बताया की पूर्व सी एम अखिलेश यादव समाज के कोटेश्वर से शुरू होने वाली रैली मे शामिल होंगे रेली प्रमुख मार्गो से होते हुए किला गेट,हजीरा, गोले का मंदिर,मुरार ,थाटीपुर गांव गांधी भवन पहुंचेगी । श्री यादव भगवान श्री कृष्ण की पूजा अर्चना के बाद विमान से वापस लोट जायेंगे। रैली में भगवान की झांकियां भी निकाली जाएंगी।





कांग्रेस नेता के घर भी जाएंगे





अखिलेश हवाई अड्डे से सीधे पिंटो पार्क में स्थित  मितेन्द्र यादव के घर जाएंगे। मितेन्द्र के पिता स्व डॉ दर्शन सिंह जिला कांग्रेस के अध्यक्ष रहे थे और सिंधिया परिवार के खास थे। मितेन्द्र ने भी अपनी राजनीति सिंधिया के सानिध्य में शुरू की लेकिन विगत वर्ष जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की सरकार गिराकर बीजेपी में शामिल हुए तो मितेन्द्र उनके साथ नही गए और कांग्रेस में ही रह गए । कहा जा रहा है कि मितेन्द्र के परिवार की अखिलेश के यहाँ रिश्तेदारी है इसलिए वे उनके घर जा रहे हैं।



Samajwadi party समाजवादी पार्टी Akhilesh Yadav अखिलेश यादव Gwalior ग्वालियर Uttar Pradesh उत्तर प्रदेश Janmashtami जन्माष्टमी Former Chief Minister पूर्व मुख्य मंत्री