GWALIOR : स्वतंत्रता दिवस पर हाईअलर्ट में सैलून संचालक का अपहरण कर लूटा

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR :  स्वतंत्रता दिवस पर हाईअलर्ट में सैलून संचालक का अपहरण कर लूटा

 GWALIOR.  स्वतंत्रता दिवस पर जब पूरा शहर हाईअलर्ट पर था उसी दौरान बदमाशों ने आगरा - झांसी हाईवे के नजदीक से एक सैलून संचालक का अपहरण और लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया।  सैलून संचालक का  कार सवार बदमाश अपहरण  करके ले गए। उन्होंने कुछ किलोमीटर दूर बेहटा से करीब तीन किलोमीटर आगे ले जाकर सैलून संचालक के साथ पहले जमकर  मारपीट की फिर उससे  40 हजार रुपए और मोबाइल लूट ले गए। 24 घंटे बाद इस मामले में मुरार पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है। फरियादी ने घटना की सूचना मंगलवार को ही दी, उसका कहना है कि वह घटना के बाद डर और  घबरा गया था।





मुरार थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव ने बताया कि बड़ागांव स्थित एचजी ग्रुप सोसायटी में रहने वाले विकास पुत्र विनय प्रताप श्रीवास्तव उम्र 39 साल सैलून संचालक हैं। सिटी सेंटर स्थित पटेल नगर में उनका मेकअप स्टूडियो के नाम से  बड़ा सैलून है। उन्होंने लगभग दस दिन से सैलून में आए रुपए वहीं  रखे हुए थे। वह यह रुपए घर नहीं ले गए थे। स्वतंत्रता दिवस पर दिन में वे  सैलून पर रहे, रात में 40 हजार रुपए उठाए और घर के लिए निकले। वह बड़ागांव के पास पहुंचे ही थे कि ग्रे रंग की स्विफ्ट कार उनके पास आकर रुकी। कार में सवार बदमाशों ने इन्हें जबरन कार में डाल लिया। इसके बाद अगवा कर बेहटा की तरफ भागे। बेहटा से करीब तीन किलोमीटर आगे ले गए, यहां उनकी मारपीट कर 40 हजार रुपए और मोबाइल लूट ले गए। इसके बाद उन्हें कार से धक्का देकर सड़क पर गिराया और भाग गए। वह रात में पैदल-पैदल अपने घर पहुंचे। इसके बाद मंगलवार रात को पुलिस को सूचना दी।



घटना की सूचना मिलते ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है । आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं जिससे कार का पता चल सके और इसके जरिये पुलिस बदमाशों तक पहुंच सके।



Independence Day स्वतंत्रता दिवस high alert crook बदमाश robbery लूट kidnapping sensational हाईअलर्ट अपहरण सनसनीखेज