Satna: बाल कटवा रहा था गैरेज मालिक, सिर और चेहरे में गोली दागी

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
Satna: बाल कटवा रहा था गैरेज मालिक, सिर और चेहरे में गोली दागी

Satna. जिले के अमरपाटन बाजार के सतना चौराहा पर गैरेज संचालक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। आरोपी ने तीन राउंड फायरिंग की। दो राउंड गोली गैरेज संचालक के सिर और चेहरे पर लगी जिससे उसकी मौका-ए-वारदात में ही मौत हो गई। इससे पहले की वारदात को अंजाम देकर आरोपी भागता स्थानीय लोगों ने घेर कर पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।  हत्या को लेकर चर्चा है कि पैसों के लेन-देन के विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है। आरोपी सट्टा कारोबार में संलिप्त बताया जा रहा है। घटना की खबर मिलते ही अमरपाटन थाना प्रभारी संदीप भारतीय दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके अलावा एसडीओपी लोकेश डावर भी घटना स्थल पहुंचे। जानकारी के अनुसार अमरपाटन निवासी दिलीप जैन उम्र 45 साल सतना चौराहा के पास ही राजश्री गैरेज का संचालन करते हैं। जबकि आरोपी शिवचरण गुप्ता सट्टा का कारोबार करने के लिए कुख्यात है। बताया जाता है कि दिलीप जैन अमरपाटन की एक सैलून से बाल कटवाने के बाद चाय की दुकान के पास खड़ा था। इसी दौरान आरोपी भी वहां पहुंचकर उससे कुछ बात कर रहा था। जैसे ही वह जाने लगा तभी कट्टा निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने के साथ ही दिलीप जैन की मौके पर मौत हो गई। 





स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ा







बताया गया है कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भागने की फिराक पर था, लेकिन स्थानीय लोगों ने साहस का परिचय देते हुए आरोपी को पकड़ लिया। बताया जाता है कि जिस वक्त उसे पकड़ा गया आरोपी के पास दो लोडेड कट्टा थे। गनीमत थी कि उसने किसी और पर कोई फायर नहीं किया। फिलहाल पुलिस ने दोनो कट्टे जब्त कर लिए हैं। वहीं आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बीच बाजार एक व्यापारी की गोली मार कर हत्या करने की घटना की सूचना मिलते ही एएसपी सुरेन्द्र जैन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने इस दौरान घटना की पूरी जानकारी प्राप्त की तथा आरोपी के संबंध में भी पूछताछ की। उन्होंने निर्देश दिया है कि घटना का पूरा परीक्षण कर प्रकरण तैयार करें ताकि आरोपी को सजा दिलाई जा सके।





पैसों के लेन-देन का विवाद







कहा जाता है कि आरोपी सट्टा खिलाने का काम करता है, जबकि मृतक भी कभी कभार सट्टे में अपनी किस्मत आजमाता रहा है। ऐसे में इनके बीच पैसों का लेन-देन चलता रहता था। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पैसे किसने लिए थे। बहरहाल पुलिस इस मामले में पड़ताल कर रही है।



सट्टा Satna police Satna crime news Amarpatan news Mp latest news hindi Gun fire late night latest news amarpatan सतना चौराहा अमरपाटन बाजार गैरेज संचालक