DAMOH:स्वतंत्रता दिवस पर फिल्मी गानों पर थिरके स्कूली बच्चे, वीडियो वायरल होने पर डीईओ करवा रहे मामले की जांच

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
DAMOH:स्वतंत्रता दिवस पर फिल्मी गानों पर थिरके स्कूली बच्चे, वीडियो वायरल होने पर डीईओ करवा रहे मामले की जांच

Damoh. 15 अगस्त को जहां पूरा देश आजादी का 75 वा अमृत महोत्सव मना रहा था और सरकारी व निजी स्कूलों में  देश प्रेम से ओतप्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रम हो रहे थे।  वही दमोह के जबेरा ब्लॉक के एक निजी स्कूल में 15 अगस्त के दिन छात्र देश प्रेम के गीतों को छोड़ फिल्मी गानों और  राई पर जमकर नाच रहे थे।  जिसका वीडियो आज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो  रहा है। जिसमें छात्र कई प्रकार के गाने  और राई पर नाच रहे हैं। इस मामले में प्राचार्य का अपना एक अलग ही तर्क है तो वही जिला शिक्षा अधिकारी अब कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।





जबेरा ब्लॉक के ग्राम शाखा के विवेकानंद हाई स्कूल  में  स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त के दिन यहां ध्वजारोहण के बाद छात्रों को देश प्रेम के गीतों पर अपनी प्रस्तुति देनी थी, लेकिन यहां छात्र फिल्मी गानों पर डांस करने लगे।  इस निजी स्कूल में 15 से 20 गांव के बच्चे पढ़ने आते है। काफी देर तक यहां छात्र छात्राएं फिल्मी गानों और राई पर नाचते रहे। 





इस संबंध में प्राचार्य पी एल प्रजापति का यह कहना था की बारिश होने के कारण सभी शिक्षक अंदर थे तभी बच्चों ने गानों पर डांस किया, बाद में गाने बंद करवा सभी को डांटा था। वहीं जिला शिक्षा अधिकारी एस के मिश्रा का कहना है की वह इस मामले की जांच करवाते हैं इसके बाद कार्रवाई जरूर की जायेगी।





हालांकि मामला स्कूली बच्चों की शरारत का ही लग रहा है लेकिन शहर में इसका वीडियो वायरल होने से शिक्षा विभाग ने जांच और कार्रवाई की बात कर रहा है। कहने वाले यही कह रहे हैें कि आखिर स्कूली बच्चों ने आजादी के पर्व पर थोड़ा जश्न मना भी लिया तो इसमें क्या गलत है?



damoh दमोह Damoh News JABERA SCHOOL CELEBRATION INDEPENDENCE DAY CELEBRATION DEO जबेरा विवेकानंद हाई स्कूल फिल्मी गानों पर डां जिला शिक्षा अधिकारी एस के मिश्रा