शाह के सामने सिंधिया - शिवराज ने कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना बोले,18 माह की सरकार में ग्वालियर पिछड़ गया था

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
शाह के सामने सिंधिया - शिवराज ने कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना बोले,18 माह की सरकार में ग्वालियर पिछड़ गया था

GWALIOR. केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के सामने अपनी पुरानी पार्टी और पुरानी कमलनाथ सरकार का नाम लिए बगैर उस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमने अठारह माह की एक सरकार देखी। इसमें  ग्वालियर विकास के मेल मं पिछड़ गया था लेकिन अब इस क्षेत्र में विकास की अनेक योजनाएं शुरू हो रहीं है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी कमलनाथ की सरकार पर जमकर निशाना साधा। 





शिवराज बोले - जल जीवन मिशन में काम नहीं किया 





मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने भाषण में सिंधिया की भावनाओं को आगे बढ़ाया और पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा।  उन्होंने कहाकि उस अठारह महीने की सरकार में विकास कार्य ठप्प हो गया था।  दिल्ली से सरकार ने जल जीवन मिशन योजना के तहत पैसा भेजा लेकिन कमलनाथ सरकार ने उसे वापस कर गरीबों के साथ अन्याय किया। मैचिंग ग्रांट में पैसे न देने की वजह से ये बजट वापस लौट गया।  फिर से बीजेपी की सरकार बनी तो हमने फिर से जल जीवन मिशन शुरू किया और आज इस मिशन के तहत गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में लोगों को लाभ दिया जा रहा है। तीन हजार से ज्यादा ग्रामों को इसका लाभ मिल रहा है। 





ऊर्जा मंत्री ने बताया कमलनाथ सरकार को अलोकप्रिय 





कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे और फिर इस्तीफा देकर सिंधिया के साथ बीजेपी में शामिल होने वाले ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपने भाषण में कमलनाथ सरकार को अलोकप्रिय बताते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रति आभार व्यक्त किया कि उन्होंने इस अलोकप्रिय सरकार को गिरा दिया। 



Jyotiraditya Scindia ज्योतिरादित्य सिंधिया Bharatiya Janata Party भारतीय जनता पार्टी Amit Shah visit Gwalior Scindia targets Kamal Nath अमित शाह का ग्वालियर दौरा सिंधिया ने कमलनाथ पर निशाना साधा