GWALIOR: पति,पत्नी और दो बच्चों के शव घर में मिलने से सनसनी,हत्या के बाद आत्महत्या की आशंका

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR: पति,पत्नी और दो बच्चों के शव घर में मिलने से सनसनी,हत्या के बाद आत्महत्या की आशंका

GWALIOR News.  ग्वालियर में आज हृदय विदारक मामला सामने आया है जिसमें एक एक घर में घर के मुखिया पति पत्नी और दो बच्चों के शव मिलने से सनसनी फैल गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाते हुए मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।



सीएसपी थाना महाराजपुरा सर्किल रवि भदौरिया ने बताया कि महाराज पुरा थाना इलाके में महाराजपुरा गांव में एक घर में एक साथ चार लोगों की मौत की सूचना पुलिस को मिली थी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो घर में पति पत्नी और दो बच्चों की लाश मिली जिसमे स्कूल कर्मचारी जितेंद्र बाल्मीकि, पत्नी निर्जला बेटा कुलदीप और बेटी जानवी के रूप में मृतकों की पहचान गई पुलिस को आशंका है कि पति जितेंद्र ने पत्नी और बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या की है जिसमें मौके पर पहुंचे फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने पति जितेंद्र द्वारा पत्नी और बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या की आशंका जताई जिसमें पत्नी निर्जला और 2 साल की बच्ची को जहर देकर मारा गया है जबकि बेटे कुलदीप को फांसी पर लटका हुआ पाया गया है। इसके साथ ही घर के मुखिया जितेंद्र ने भी फांसी लगाई है जानकारी में सामने आया है कि जितेंद्र बाल्मीकि ने 8 दिन पहले ही महाराष्ट्र गांव में किराए से मकान लिया था इसलिए पड़ोसियों पर इनके संबंध में ज्यादा जानकारी नहीं थी। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाते हुए विवेचना शुरू कर दी है और घटना का कारण तलाशा जा रहा है।



maharashtra महाराष्ट्र Gwalior ग्वालियर post mortem पोस्टमार्टम SUICIDE आत्महत्या CSP सीएसपी forensic expert फॉरेंसिक एक्सपर्ट