शाजापुर: मां ने की 12 साल के बेटे की हत्या, बेटे ने देखा था मां को प्रेमी के संग

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
शाजापुर: मां ने की 12 साल के बेटे की हत्या, बेटे ने देखा था मां को प्रेमी के संग

Shajapur. शाजापुर के जाटपुरा इलाके में 12 साल के मासूम की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले में मृतक की मां और मां के प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पूरे हत्याकांड में दोनों की भूमिका सामने आ रही है। मासूम की हत्या का खुलासा तब हुआ, जब उसकी बड़ी बहन बाहर से घूमकर घर पहुंची। प्रारंभिक पड़ताल में पूरा मामला अवैध संबंध से जुड़ा पता चला है। 





यह है पूरा मामला





वरुण पिता कैलाश सूर्यवंशी घर में मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। बड़ी बहन अंजली कहीं से घर पहुंची तो भाई को जमीन पर पड़ा देखा। ठेला लेकर फल-फ्रूट बेचने निकले पिता को जानकारी मिली तो वे भी आ गए। पिता की सूचना पर अकोदिया थाना प्रभारी एलएस देवड़ा, एसडीओपी संदीप मालवीय और एफएसएल अधिकारी आरके भाटी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक पड़ताल में उसके शरीर पर चोट के निशान मिले थे। टीआई लक्ष्मण सिंह देवड़ा ने बताया कि ये मामला 3 मई का है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। पड़ोसियों ने पूछताछ में बताया कि उज्जैन का रहने वाला संजय दोपहर में उनके घर आया था। पुलिस ने संजय को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका, बच्चे की मां ममता से अफेयर है। उसने हम दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। बदनामी के डर से उसने उसे ठिकाने लगाने की बात कही। इसके बाद हम दोनों ने तकिए से मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी।





इसलिए कर दी हत्या





पुलिस ने बताया कि प्यार में पागल मां ने अपने ही बेटे का कत्ल किया है। हत्यारी मां ने अपने बेटे को उस दिन मारा, जिस दिन उसका जन्मदिन था। आरोपी मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर तकिए से मुंह दबाकर उसे मारा था। मृत बेटे का केवल ये कसूर था कि उसने अपनी मां को उसके प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देखा था। 



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Shajapur शाजापुर murder हत्या mother माँ Varun Suryavanshi Akodia police station TI Laxman Singh Deora वरुण सूर्यवंशी अकोदिया थाना टीआई लक्ष्मण सिंह देवड़ा