SIDHI: वो रोजाना अकेले जाती थी मंदिर, फिर अचानक क्या हुआ कि सब हैरान रह गए, जानिए सच्चाई 

author-image
Brijesh Pathak
एडिट
New Update
SIDHI: वो रोजाना अकेले जाती थी मंदिर, फिर अचानक क्या हुआ कि सब हैरान रह गए, जानिए सच्चाई 

SIDHI. सीधी जिले में एक महिला श्रद्धालु ने अपनी जीभ ही काटकर देवी माता को चढ़ा दी। वह रोज की तरह देवी मां के मंदिर में आई थी। पूजा-अर्चना करने के दौरान उसने अपनी जीभ काटी और खिड़की के बाहर से माता के चरणों में अर्पित कर दी। युवती द्वारा मां को जीभ काटकर अर्पित कर देने की बात बिजली की तरह पूरे गांव में फैल गई। प्रशासन को भी इस बात की सूचना मिल गई तो तुरंत युवती के इलाज के लिए चिकित्सक को गांव तक भेजा गया।युवती की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।घटना सीधी जिले की ग्राम पंचायत बड़ागांव की है। 21 साल की राजकुमारी ने जीभ काटी और माता के चरणों में रख दी। इसके बाद युवती की हालत खराब हो गई, उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया और वहां भर्ती कराया गया है। अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि युवती ने ऐसा क्यों किया? बताया जा रहा है कि यह युवती हर रोज देवी मंदिर में पूजा अर्चना करने आती है। ग्रामीणों का कहना है कि देवी माता में उसकी आस्था अटूट है। उसने देवी को खुश करने के लिए ही यह कदम उठाया होगा।





ग्रामीणों के अनुसार गांव बघौड़ी में रहने वाली राजकुमारी पिता लालमणि पटेल बड़ा गांव के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर के बाजू के देवी मंदिर में आई थी। उसने अपनी मां के साथ यहां पूजा की। इसी दौरान उसने अपनी जीभ काटी और खिड़की के बाहर से देवी मां के चरणों पर फेंक दी। इस पर उसकी मां भी हैरान रह गई। मां ने तुरंत आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी तो लोगों ने पुलिस को बताया। यह खबर जल्द ही पूरे गांव में  फैल गई। मंदिर में युवती को देखने के लिए गांव वालों का हुजूम सा लग गया। पुलिस दल और डॉक्टर भी मंदिर में पहुंचे। इसके बाद घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 



महिला ने जीभ काटी Beghaudi village Police news Mahila Maa ka mandir Jibh kaati अस्पताल में भर्ती सीधी की खबर सीधी पुलिस Sidhi news बघौड़ी गांव