GWALIOR: शिवराज बोले - मुझे भरोसा जनता जन कल्याण और विकास के बीजेपी के मुद्दे पर ही चुनेगी नगर सरकार

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR: शिवराज बोले - मुझे भरोसा जनता जन कल्याण और विकास के बीजेपी के मुद्दे पर ही चुनेगी नगर सरकार

GWALIOR News.  स्थानीय निकायों के चुनाव की प्रक्रिया अंतिम चरण में है । अंतिम दौर के चुनाव प्रचार पर निकले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भरोसा जताया कि जनता बीजेपी के जनकल्याण और विकास के मुद्दे पर ही मतदान कर नगर सरकार चुनेगी।



 ग्वालियर से बुंदेलखंड दौरे पर रवाना होने से पहले उन्होंने मीडिया से कहा कि बीजेपी विकास और जन कल्याण दोनो मुद्दों पर चुनाव लड़ती है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में न केवल देश ने नई ऊंचाइयों को छुआ है बल्कि शहरों और गाँव के विकास की योजनाएं बनीं है वे सब अभूतपूर्व हैं लेकिन केंद्र हो या राज्य सरकार कोई भी योजना बनाई इनका क्रियान्वयन स्थानीय निकाय करते हैं।



उन्होंने कहा कि अगर ग्वालियर में निकाय का कोई काम होना है तो प्रधानमंत्री जी पैसा भेज सकते है , राज्य सरकार पैसे भेज सकती है लेकिन इसका इम्प्लीमेंटेशन नगर सरकार को ही करना है, इसलिए नगर सरकार अच्छी बननी चाहिए। बीजेपी की मेयर,नगर परिषद बनतीं है ,अध्यक्ष बनते हैं तो वेहतर ढंग से विकास के काम भी होंगे और जनता के कल्याण की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने में सफल होंगे। मुझे विश्वास है कि जनता इन दो मुद्दों पर ही नगर सरकारों को चुनेगी।



शिवराज सिंह चौहान SHIVRAJ SINGH CHOUHAN BJP बीजेपी Chief Minister elections चुनाव मुख्यमंत्री मतदान Voting Development विकास