KATNI:चुनाव में हार से बौखलाए कोटवार ने काट दिए किसानों के बिजली कनेक्शन, पत्नी खड़ी थी सरपंच चुनाव में

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
KATNI:चुनाव में हार से बौखलाए कोटवार ने काट दिए किसानों के बिजली कनेक्शन, पत्नी खड़ी थी सरपंच चुनाव में

Katni. कटनी के बड़वारा में चुनाव में मिली हार का बदला लेने का अनोखा मामला सामने आया है। ग्राम पंचायत लखाखेरा में सरपंच पद के लिए हुए चुनाव में दूसरे नंबर पर रही प्रत्याशी के कोटवार पति ने खेत में लगे ट्रांसफार्मर से किसानों के कनेक्शन काट दिए हैं। किसानों का आरोप है कि हार के चलते कोटवार ने पंपों के कनेक्शन काटते हुए ट्रांसफार्मर की डीपी में ताला जड़ दिया है। 









बिजली विभाग में की शिकायत







बिजली विभाग को दी गई शिकायत में ग्राम लखाखेरा के किसान राजकुमार राय, अनिल राय, बिलसा बाई राय, नंदीलाल, सुभाष, सनत और भरतलाल आदि ने बताया है कि कृषि फीडर नंबर 6 में 25 केवी का ट्रांसफार्मर लगा हुए है। कृषि के लिए किसान पंप कनेक्शन लिए हुए हैं। हाल ही में 1 जुलाई केा पंचायत चुनाव में ग्राम कोटवार भोला चौधरी की पत्नी सरपंच उम्मीदवार थी। चुनाव में मिली हार के बाद कोटवार ट्रांसफार्मर में लगे सभी कनेक्शन काट चुका है और डीपी में ताला जड़ दिया है। 









कोटवार ने बताया निजी ट्रांसफार्मर







वहीं दूसरी तरफ कोटवार भोला चौधरी का कहना है कि खेत में उसका व्यक्तिगत ट्रांसफार्मर लगा है। किसानों से कहा था कि वे अपनी व्यवस्था कर लें, लेकिन किसी ने ध्यान ही नहीं दिया इसलिए कनेक्शन काटकर ताला जड़ा है। 









बिजली विभाग ने पुलिस को लिखी चिट्ठी







मामले की शिकायत मिलने पर बिजली महकमे ने थाना प्रभारी बड़वारा को चिट्ठी लिखकर कार्रवाई करने का निवेदन किया है। वहीं थाना पुलिस अभी तक चिट्ठी प्राप्त नहीं होने की बात कह रही है।



Katni News Katni कटनी PANCHAYAT ELECTION BADWARA Kotwar transformer बड़वारा कोटवार पति कनेक्शन काट दिए डीपी में ताला