अगले साल यूथ गेम्स होस्ट करेगा मध्यप्रदेश, पहली बार भोपाल में होगा खेल महाकुंभ

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
अगले साल यूथ गेम्स होस्ट करेगा मध्यप्रदेश, पहली बार भोपाल में होगा खेल महाकुंभ

ग्वालियर. मध्यप्रदेश में 2023 में खेलो इंडिया के तहत यूथ गेम्स होंगे। प्रदेश की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि हम अगले साल खेलो इंडिया के यूथ गेम्स होस्ट करने वाले हैं, पहली बार खेलों का महाकुंभ भोपाल में होगा। मंत्री यशोधरा ने कहा कि नेशनल राइफल एसोसिएशन हमें बिड कर रही है। ट्रैप गन, एशियन ट्रैप चैंपियनशिप भोपाल में होगी।





मप्र में खेलों के प्रति रुझान बढ़ा





खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि प्रदेश में खेलों का स्थान बढ़ा है और लोगों का खेलों के प्रति रुझान भी बढ़ा है। एक समय था जब हम निम्न स्तर पर थे, लेकिन मेहनत करने से सब आया है। यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि हमें गर्व होना चाहिए कि सीनियर महिला राष्ट्रीय हॉकी टीम हमारे यहां पर आई हुई है। हमें गर्व होना चाहिए।





कांग्रेस को लेकर बयान





पूर्व सीएम कमलनाथ के बीजेपी मंत्रियों का रिपोर्ट कार्ड बनाने पर मंत्री यशोधरा ने कहा कि कोई चिंता नहीं, हम मेहनत करते हैं और काम करते हैं। कांग्रेस के रामनवमीं मनाने पर यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि ये उनका विशेष अधिकार है। वे मनाएं। मैं कांग्रेस पार्टी में नहीं हूं, मैं बीजेपी में हूं। उन्हें जो करना है करें।



MP News मध्यप्रदेश MP Yashodhara Raje Scindia यशोधरा राजे सिंधिया Gwalior ग्वालियर मध्यप्रदेश की खबरें खेलो इंडिया Youth Games next year mp host Sports Minister यूथ गेम्स खेल मंत्री