राजमाता विजयाराजे सिंधिया कृषि विश्वविद्यालय में स्टूडेंट का हंगामा,धरना भी दिया

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
राजमाता विजयाराजे सिंधिया कृषि विश्वविद्यालय में स्टूडेंट का हंगामा,धरना भी दिया

ग्वालियर.  स्टूडेंट के साथ एक कम्प्यूटर ऑपरेटर द्वारा कथित अभद्रता करने  नाराज कृषि विश्वविद्यालय के छात्र और छात्राओं ने जमकर हंगामा किया । परिसर में धरना दिया और नारेबाजी की ।





ग्वालियर में राजमाता विजया राजे कृषि विश्वविद्यालय में आज एग्रीकल्चर कॉलेज के छात्राओं ने जमकर हंगामा मचाया। हंगामा करने वालों का आरोप है कि एक छात्र के साथ कॉलेज में तैनात कम्प्यूटर ऑपरेटर ने ना सिर्फ अभद्रता की है बल्कि मनमाने ढंग से उसकी कॉपियों का मूल्यांकन कर उसकी साल बर्बाद कर दी है। वहीं विश्वविद्यालय प्रशासन का कहना है लिखित शिकायत मिलने पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।







सोमवार को ग्वालियर एग्रीकल्चर कॉलेज के छात्र राजमाता विजया राजे सिंधिया कृषि विश्वविद्यालय पहुंचे और उन्होंने  जमकर हंगामा करते हुए मैन  गेट पर Used दिया। हंगामा करने वाले छात्रों का कहना है कि  कॉलेज प्रबन्धन छात्रों के साथ मनमानी कर रहा है। ऐसे ही एक छात्र मनजीत सिंह ने कॉलेज प्रबन्धन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि पिछले दिनों उसके पिता का निधन हो गया था, उसने मिड टर्म एक्जाम में आवेदन देकर शामिल नहीं हो पाने की जानकारी कॉलेज प्रबन्धन को दी थी। बावजूद इसके कॉलेज प्रबन्धन ने उसके आवेदन को निरस्त किए जाने की कोई सूचना नहीं दी। आज जब वह अपना ऑफलाइन रिजल्ट देखने गया तो उसे फ़ैल कर दिया गया। इतना ही नहीं कम्प्यूटर ऑपरेटर ने उसके साथ अभद्रता भी की है। ऐसे में अब उसकी मांग है कि कम्प्यूटर ऑपरेटर के खिलाफ कार्रवाई की जाए। हालांकि कम्प्यूटर ऑपरेटर आलोक राजावत उस पर लगे सभी आरोपों को खारिज कर रहा है। उसका तर्क है पीड़ित छात्र मानसिक रूप से तनावग्रस्त है। वहीं विश्वविद्यालय प्रशासन का कहना है कि पीड़ित छात्र की शिकायत आने के बाद मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।



Gwalior ग्वालियर Student Computer Operator Agricultural University Slogan स्टूडेंट कम्प्यूटर ऑपरेटर कृषि विश्वविद्यालय नारेबाजी