ग्वालियर: लड़की के लिए बेल्ट-घूंसों से पिटाई, स्टूडेंट को दौड़ा-दौड़ाकर मारा

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
ग्वालियर: लड़की के लिए बेल्ट-घूंसों से पिटाई, स्टूडेंट को दौड़ा-दौड़ाकर मारा

Gwalior. ग्वालियर में मारपीट का मामला सामने आया है। जहां 45 डिग्री तापमान में रोड पर लिटाकर एक स्टूडेंट को पीटा गया। मौके पर मौजूद कार ड्राइवर ने मारपीट का VIDEO बनाकर वायरल कर दिया। इसमें 4 से 5 आरोपी, छात्र को बेल्ट से और लात-घूंसों से पीटते दिखाई दे रहे हैं। VIDEO पड़ाव क्षेत्र में चौहान क्रेन के पास कोचिंग सेंटर से कुछ दूर का बताया जा रहा है। झगड़े की वजह एक लड़की को लेकर बताई जा रही है।









यह है पूरा मामला





ग्वालियर पड़ाव क्षेत्र में तानसेन नगर रोड स्थित प्राइवेट कोचिंग है। यहां डबरा का रहने वाला छात्र कोचिंग पढ़ने के लिए आता है। इसी कोचिंग में शहर के लोहा मंडी में रहने वाले दूसरे छात्र भी पढ़ने के लिए आते हैं। डबरा का छात्र कोचिंग पढ़कर बाहर निकला तो वहां लोहा मंडी के छात्रों ने उसे घेर लिया। आरोपियों में से कुछ ने बेल्ट उतारे और छात्र को पीटना शुरू कर दिया। पहले सड़क पर लिटाकर और फिर दौड़ा-दौड़ाकर उसे पीटा। छात्र ने दौड़कर एक बिल्डिंग में छुपकर अपनी जान बचाई।









VIDEO के आधार पर कर रहे तलाश





CSP विजय सिंह भदौरिया का कहना है कि छात्रों के दो गुटों के बीच कोचिंग के बाहर विवाद हुआ था। छात्रों के गुट ने एक छात्र के साथ मारपीट की। वजह किसी लड़की को लेकर बताई जा रही है। VIDEO के आधार पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Gwalior News ग्वालियर क्राइम न्यूज ग्वालियर न्यूज Madhya Pradesh crime news Madhya Pradesh Hindi News मध्यप्रदेश न्यूज हिंदी मध्यप्रदेश क्राइम न्यूज pitai video gwalior pitai ग्वालियर पिटाई वीडियो