छतरपुर में 10वीं के स्टूडेंट ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, ऑनलाइन गेमिंग एप में 3 हजार रुपए हारने की वजह से था परेशान

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छतरपुर में 10वीं के स्टूडेंट ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, ऑनलाइन गेमिंग एप में 3 हजार रुपए हारने की वजह से था परेशान

हिमांशु अग्रवाल, CHHATARPUR. छतरपुर में ऑनलाइन गेमिंग एप ने एक बच्चे की जान ले ली। गुलगंज थाना क्षेत्र के अनगौर का रहने वाले 10वीं के छात्र ऋषि बिंदुआ ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजन का कहना है कि उनका बेटा ऑनलाइन एप पर गेम खेलता था और उसमें 3 हजार रुपए हारने के बाद से परेशान था। ऋषि बिंदुआ का शव घर पर ही फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला।





ऑनलाइन गेमिंग एप में पैसे हारने के बाद लगाई फांसी





ऋषि बिंदुआ के पिता ने बताया कि बच्चे के पास घर का ही मोबाइल था। ऑनलाइन पढ़ाई होने से मोबाइल ऋषि के पास ही रहता था। वो ऑनलाइन गेमिंग एप में करीब 3 हजार रुपए हार गया था। ऋषि के साथ फ्रॉड हुआ है या कोई ट्रांजेक्शन हुआ है इसका पता नहीं चला है। गेम में पैसे हारने के बाद ऋषि परेशान था और उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। ऋषि के पिता ने दूसरे पालकों से बच्चों को मोबाइल नहीं देने की अपील की है।





एप के संचालकों के खिलाफ FIR





पुलिस का कहना है कि ऑनलाइन गेमिंग एप के संचालकों के खिलाफ FIR दर्ज की है। पूरे मामले की जांच की जाएगी। अगर बच्चे ने ऑनलाइन गेमिंग एप की वजह से खुदकुशी की है तो कार्रवाई की जाएगी। डीएसपी शशांक जैन का कहना है कि परिजन के बयान के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी।



suicide case in Chhatarpur MP News ऑनलाइन गेमिंग एप में पैसे हारा 10वीं के छात्र ने की खुदकुशी online gaming app 10th student committed suicide छतरपुर में आत्महत्या Student commits suicide in Chhatarpur मध्यप्रदेश की खबरें छतरपुर की खबरें Chhatarpur News