एलएनसीपीई के हॉस्टल में छात्र फांसी पर लटका मिला,संस्थान में दहशत का माहौल

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
एलएनसीपीई के हॉस्टल में छात्र फांसी पर लटका मिला,संस्थान में दहशत का माहौल

ग्वालियर. अपनी गैर शैक्षणिक गतिविधियों के लिए इन  दिनों सुर्खियों में बना देश के प्रतिष्ठित खेल शिक्षा संस्थान एल एन आई पी ई में पढ़ने वाले एक छात्र ने होस्टल में ही रहस्यमय ढंग से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के बाद संस्थान में शोक का माहौल है। कल संस्थान के छात्रों ने कर्मचारियों द्वारा परेशान करने और जबरन फैल करने जैसी शिकायतों को लेकर धरना और प्रदर्शन किया था।





दीन दयाल होटल में हुई घटना





बताया गया कि यह घटना संस्थान के दीन दयाल हॉस्टल में हुई । इसमे रखने वाले छात्र का शव उसके कमरे में फांसी पर लटका मिला। मृतक संदेश राठौड़ नामक युवक मथुरा का रहने वाला था आज सबेरे जब जब संदेश का कमरा नहीं खुला तो साथियों को शक हुआ और उन्होंने इसकी सूचना संस्थान के आला अधिकारियों को दी। उन्होंने पुलिस को सूचित किया तो आशंका सही निकली संदेश फांसी पर झूलता मिला।





परिजन सदमे में





घटना की खबर मिलते ही उसके परिवार वालों को खबर दी गई और दोपहर में के ग्वालियर पहुंच गए। अभी वे सदमे में है इसलिये अभी तक कोई ज्यादा बात पुलिस या प्रबंधन की नही हो सकी है । अभी तक इस खुदकुशी का कोई कारण साफ नही हुआ है ।





संस्थान में फैली सनसनी





घटना कब बाद पूरे संस्थान में सनसनी फैल गई। छात्र और छात्राएं भयभीत नज़र आईं । पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। पुलिस ने परिजनों के साथ  ही कॉलेज प्रबंधन और हॉस्टल वार्डन से भी पूछताछ की जा रही है।



police engaged in investigation पुलिस जांच में जुटी student committed suicide छात्र ने की आत्महत्या