BARWANI :कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास में नाबालिग लड़की का अचानक निधन, कार्डियक अरेस्ट की आशंका

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update

BARWANI :कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास में नाबालिग लड़की का अचानक निधन, कार्डियक अरेस्ट की आशंका

रंकेश वैष्णव, BARWANI. बड़वानी जिले के पाटी क्षेत्र में बुदी के कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास (Kasturba Gandhi Girls Hostel)में एक नाबालिग लड़की की अचानक मृत्यु होने से सभी आश्चर्यचकित हैं। बताया जा रहा है कि लड़की को किसी तरह की कोई बीमारी (disease)नहीं थी। रात में लड़की की बातचीत उसके परिजनों से हुई थी। लड़की 7वीं क्लास में थी। 





ये है मामला 





जानकारी के अनुसार पाटी क्षेत्र के रोसर गांव की रहने वाली 14 साल की लड़की की रात में अचानक मौत हो गई। इस बात की जानकारी मिलने पर जिला परियोजना समन्वयक (DPC) संजय सिंह तोमर पहुंचे। बताया जा रहा है कि लड़की की रात में उसके घरवालों (Family)से बात हुई थी और उसे किसी तरह की कोई बीमारी नहीं थी। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि लड़की की मौत कार्डियक अरेस्ट (cardiac arrest) से हुई है। पुलिस विभाग द्वारा मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। 





पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा खुलासा





लड़की का निधन कैसे हुआ इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। लड़की की यूं अचानक मौत होने के बाद गांव में सनसनी फैली है। वहीं पाटी थाना प्रभारी लोवंशी ने बताया की डॉक्टरों से प्राप्त सूचना अनुसार हार्ट अटैक आने से लड़की की मृत्यु होना बताया जा रहा है। हालांकि इस मामले की जांच की जा रही है।







Cardiac arrest disease Barwani Kasturba Gandhi Girls Hostel girl Family बड़वानी कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास नाबालिग लड़की बड़वानी की खबरें