Narsinghpur:अचानक सपरिवार प्रहलाद पटेल शंकराचार्य का हाल जानने पहुंच गए आश्रम

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
Narsinghpur:अचानक सपरिवार प्रहलाद पटेल शंकराचार्य का हाल जानने पहुंच गए आश्रम

Narsinghpur. यदि केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल सपरिवार शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद जी का हाल जानें गोटेगांव पहुंच जाएं तो चर्चा तो होगी। मंगलवार को कुछ ऐसा ही हुआ।वे सपरिवार शंकराचार्य जी की सेहत के हाल जानने गोटेगांव पहुंच गए। राजनैतिक हलकों में इस मेल-मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है। खास बात यह भी है कि इस मुलाकात के प्रमुख सूत्रधार पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एन पी प्रजापति बताए जा रहे हैं। प्रहलाद पटेल की ओर से भले ही इसे शिष्टाचार भेंट कहा जाए लेकिन दिग्विजय सिंह के आध्यात्मिक गुरू शंकराचार्य से हुई इस मुलाकात के अनेक मायने निकाला जाना तय है। 





पिता, पत्नी और परिजनों संग पहुंचे प्रहलाद



इस दौरान पटेल के साथ उनके पिता मुलायम सिंह पटेल, पत्नी और परिजन भी मौजूद थे। पटेल सुबह परमहंसी गंगा आश्रम पहुंचे जहां उन्होंने राजराजेश्वरी के दर्शन किए। जिसके बाद उन्होंने नजदीक स्थित शंकराचार्य के आश्रम मणिदीप का रुख किया। हालांकि कहा यह जा रहा है कि स्वामी स्वरूपानंद की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं चल रही है। जिसके चलते पटेल खुदको शंकराचार्य जी से मिलने से रोक नहीं सके। बताया जा रहा है कि अस्वस्थता के चलते पटेल ने शंकराचार्य के दूर से ही दर्शन किए और स्वामी सुबुद्धानंद से उनके स्वास्थ्य को लेकर चर्चा की। इस मुलाकात के दौरान पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति भी उपस्थित रहे।



प्रहलाद पटेल Prahlad Patel Narsinghpur News Narsinghpur नरसिंगपुर न्यूज़ GOTEGAON shankrachary jhoteshwar dwarka peeth नरसिंगपुर शंकराचार्य