INDORE:सुसाइड नोट से डॉक्टर की मौत का खुलासा,लिखा-किसी से इतनी उम्मीद मत करो 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
INDORE:सुसाइड नोट से डॉक्टर की मौत का खुलासा,लिखा-किसी से इतनी उम्मीद मत करो 

संजय गुप्ता,INDORE.एमवाय मेडिकल कॉलेज (MY Medical College)की जूनियर डॉक्टर अपूर्वा (junior doctor apoorva) की मौत का कारण सामने आने लगा है। अपूर्वा के कपडों में पॉकेट डायरी (pocket diary in clothes) मिली है। इस डायरी में उसने मौत से पहले एक लंबा नोट लिखा है। इसमें लिखा है -किसी से इतनी उम्मीद मत करो कि वह खरा नहीं उतर पाए। इसके साथ ही उसने अपने माता-पिता और चाचा से माफी मांगते हुए लिखा है कि मैं भरोसे पर खरी नहीं उतरी,थक चुकी हूं, इसलिए यह कदम उठा रही हूं।





परिजनों ने की हैंडराइटिंग की पुष्टि





परिजनों ने पुलिस को पॉकेट डायरी में मिली हैंडराइटिंग अपूर्वा की होने की पुष्टि की है। संयोगितागंज पुलिस (Sanyogitaganj Police) द्वारा उनके मोबाइल चैट, मैसेज की भी जांच की जा रही है। हालांकि जांच से यह सामने आया है कि अपूर्वा डिप्रेशन में थी। इसके चलते उसने एनेस्थिसिया का ओवरडोज लेकर सुसाइड कर लिया। पुलिस का कहना है कि नोट देखकर लग रहा है कि परिवार को अपूर्वा से काफी उम्मीदें थी और इसके चलते वह डिप्रेशन (depression) में आ गई और यह कदम उठा लिया। 





कमरे में बेसुध मिली थी डॉक्टर





डॉ.अपूर्वा गुलानी इंदौर के एमवाय अस्पताल में इंटर्नशिप कर रही थी। जब वह अपनी इमरजेंसी ड्यूटी पर नहीं पहुंची तो दोस्त उसके होस्टल के कमरे में गए,वहां वह वो बेसुध मिली थी। जब उपचार के लिए एमवाय ले जाया गया तो उसकी मौत हो गई थी। जांच के दौरान पुलिस को उसके कमरे से एनेस्थिसिया अन्य ड्रग्स और इंजेक्शन मिले थे।







 



Indore इंदौर की खबरें मौत MY Medical College junior doctor apoorva pocket diary in clothes Sanyogitaganj Police एमवाय मेडिकल कॉलेज जूनियर डॉक्टर अपूर्वा कपडों में पॉकेट डायरी संयोगितागंज पुलिस