चम्बल में भी निकली भारत जोड़ो यात्रा के समर्थन में भी पदयात्रा

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
चम्बल में भी निकली भारत जोड़ो यात्रा के समर्थन में भी पदयात्रा

BHIND सुनील शर्मा. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा के समर्थन में भिंड जिले के चंबल इलाके के ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अटेर ने प्रतापपुरा  से लेकर अटेर तक पैदल चलकर भारत जोड़ो यात्रा निकाली.  इस भारत जोड़ो यात्रा में अटेर से पूर्व विधायक हेमंत कटारे, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सुधांशु त्रिपाठी के साथ जिला अध्यक्ष एवं स्थानीय कांग्रेस नेता मौजूद रहे. 





मंत्री पर लगाया आरोप 





यात्रा के दौरान पूर्व विधायक हेमन्त कटारे ने भाजपा पर हिंदू मुस्लिम के नाम पर नफरत फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नफरत छोड़ने और आपसी भाईचारा कायम रखने का काम करती है। कटारे ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मध्यप्रदेश के सहकारिता मंत्री और वर्तमान में अटेर से ही विधायक और सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘लगता है यहाँ कोई विदेश मंत्रालय है इसीलिए वह अपने क्षेत्र में नही आते, वो सदैव भोपाल ही बने रहते है उनको अटेर की जनता की कोई चिंता नही, यहाँ क्षेत्र में अधिकारी कर्मचारी सब बेलगाम है वह बगैर रिश्वत लिए किसी का एक काम भी नही करते और तो और सबकी कमीशन बंधी हुई है और उनका एक ही मुखिया है। 





सद्भावना वालों को एकत्र करना यात्रा का उद्देश्य 





 भारत जोड़ो यात्रा देश के शीर्ष नेतृत्व राहुल गांधी के द्वारा संपूर्ण देश में निकाली जा रही है, यात्रा कश्मीर से चलकर कन्याकुमारी तक निकाली जा रही है इसका एक ही उद्देश्य है कि समभाव, समानता और नफरत न फैलाने के लिए एक जुट होना है। 



Hemant Katare Congress's foot march in Chambal Bharat Jodo Yatra राहुल गांधी की यात्रा भारत जोड़ो यात्रा हेमंत कटारे चम्बल में निकली कांग्रेस की पदयात्रा Rahul Gandhi's journey