TIKAMGARH: मां तीन बेटियों के साथ कुएं में कूदी, चारों की हुई मौत; परिवारिक विवाद का मामला, पुलिस कर रही जांच

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
TIKAMGARH: मां तीन बेटियों के साथ कुएं में कूदी, चारों की हुई मौत; परिवारिक विवाद का मामला, पुलिस कर रही जांच

आमिर खान, TIKAMGARH. जिले के जतारा थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के चार लोगों ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली है। जतारा थाना क्षेत्र के मुहारा (Muhara) गांव में कुशवाहा परिवार की एक महिला ने अपनी तीन बेटियों के साथ कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली। शुरुआती जानकारी के अनुसार महिला ने पारिवारिक विवाद (Family Dispute) के चलते अपनी बच्चियों के साथ आत्महत्या (Suicide) की है। फिलहाल महिला सहित तीनों बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।





मौके पर पहुंची पुलिस





जतारा थाना प्रभारी त्रिवेंद्र त्रिवेदी (Trivendra Trivedi) ने बताया कि महिला रामदेवी कुशवाहा (Ramdevi Kushwaha) ने अपनी तीन बच्चियों के साथ कुएं में कूदकर खुदकुशी की है। उन्होंने बताया कि महिला की एक बेटी 5 साल, दूसरी बेटी 3 साल और तीसरी बेटी 8 माह की थी। जानकारी लगते ही पुलिस टीम को मौके पर रवाना किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों को सजा दी जाएगी।





रामदेवी(25) पत्नी काशीराम कुशवाहा 28 जून की रात से तीन बेटियों के साथ लापता हो गई थी। परिजनों ने उनकी तलाश की। 29 जून की सुबह करीब 4 बजे कुएं में देखा तो चारों के शव मिले। मृतका रामदेवी का मायका चित्रकूट में है। रामदेवी के पति काशीराम का उसके बड़े भाई कल्‍लू से बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। इसे लेकर सामाजिक पंचायत भी बुलाई गई थी। दिनभर पंचायत चली। 





मृतकों के परिजन से हो रही पूछताछ





पुलिस ने महिला सहित तीनों मासूम बच्चियों के शव को कुएं से बाहर निकाला। मामले की सच्चाई का पता लगाने के लिए पुलिस ने परिजनों से पूछताछ शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा।



Tikamgarh टीकमगढ़ family dispute पारिवारिक विवाद SUICIDE आत्महत्या Jatara police station Muhara Trivendra Trivedi Ramdevi Kushwaha जतारा थाना मुहारा त्रिवेंद्र त्रिवेदी रामदेवी कुशवाहा