खंडवा के प्राइमरी स्कूल में नशे में धुत मिला प्रभारी प्रधान पाठक, साहब को ही नहीं पहचाने मास्साब, सस्पेंड

author-image
Rehan Shekh
एडिट
New Update
खंडवा के प्राइमरी स्कूल में नशे में धुत मिला प्रभारी प्रधान पाठक, साहब को ही नहीं पहचाने मास्साब, सस्पेंड

KHNADWA. खंडवा जिले के जन शिक्षा केंद्र खारकला से खबर है। यहां प्राइमरी स्कूल मोहनिया खेड़ा का आदिम जाति कल्याण विभाग के सहायक आयुक्त ने निरीक्षण किया। इस दौरान स्कूल परिसर और कमरों में गंदगी मिली। पहली से पांचवी तक के बच्चे एक ही कमरे में बैठे मिले। वहीं अधिकारियों के निरीक्षण के दौरान प्रभारी प्रधान पाठक शराब के नशे में मिला, जिसका परीक्षण कराया गया, जिसके बाद उसे काम में लापरवाही बरतने पर निलंबित कर दिया गया है।





अधिकारी ने लापरवाही बरतने पर की कार्रवाई 





अजाक के सहायक आयुक्त विवेक पांडे सुबह 11.30 बजे प्राइमरी स्कूल मोहनियाखेड़ा पहुंचे। यहां उन्हें अव्यवस्थाएं मिली। स्कूल में पदस्थ शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित मिले, श्रीराम जाधव नशे की हालत में पाए गए। वह नशे में इतना धुत था कि अधिकारियों को भी नहीं पहचान पा रहा था। परिसर में गंदगी और कबाड़ का अंबार था, इस पर सहायक आयुक्त ने उनसे जब जवाब मांगा तो वह सही ढंग से जवाब भी नहीं दे पा रहे थे। प्रभारी प्रधान पाठक शराब के नशे में अपने आप को शिक्षा विभाग का कर्मचारी बताता रहा था। 





शराबी शिक्षक का कराया गया टेस्ट





गुस्साए सहायक आयुक्त शराबी शिक्षक को अपने वाहन में बैठाकर खालवा ले गए, जहां स्वास्थ्य केंद्र में बीएमओ शैलेंद्र कटारिया ने शिक्षक की खून की जांच की। जिसकी रिपोर्ट 2 दिन बाद आएगी। लेकिन मुंह से शराब की दुर्गंध आ रही थी, जिससे माना जा रहा है कि वे शराब के नशे में धुत थे। शिक्षक को काम में लापरवाही बरतने पर सस्पेंड किया गया है।



Negligence in Khandwa school teacher found intoxicated in Khandwa teacher suspended for negligence in Khandwa school खंडवा के स्कूल में लापरवाही खंडवा में शिक्षक मिला नशे में धुत खंडवा के स्कूल में लापरवाही बरतने पर टीचर निलंबित