विकास कार्यों को लेकर सड़कों पर आई तनातनी, कांग्रेस विधायक को भूमिपूजन से रोका 

author-image
एडिट
New Update
विकास कार्यों को लेकर सड़कों पर आई तनातनी, कांग्रेस विधायक को भूमिपूजन से रोका 

देव श्रीमाली, Gwalior. ग्वालियर में भूमिपूजन को लेकर सत्ता पक्ष और और विपक्ष के बीच तनातनी अब सड़कों पर आ गई है। महलगांव में पहुंचे कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार को उस समय भाजपा कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा, जब वे वहां बनने वाली सड़क का भूमिपूजन करने पहुंचे थे। आपको बता दें कि वर्तमान में कांग्रेस सतीश सिकरवार उपचुनाव से पहले भाजपा में ही थे लेकिन उपचुनाव के दौरान उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया था। इस मामले में जब जिले के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट से जानकारी ली गई तो उनका कहना था कि कांग्रेस विधायक अपने क्षेत्र की जनता को समझा लें ये बेबुनियाद आरोप है इसमें भाजपा कहाँ से आ गई, कांग्रेस विधायक को जान से मारने की धमकी की शिकायत पर जाँच के सवाल कहा कि जाँच किस बात की वैसे सरकार उनकी पूरी सुरक्षा करेगी।





कर्बाइन छीनने का किया प्रयास



दरअसल कांग्रेस विधायक सतीश सिंह सिकरवार महलगांव इलाके में लगभग 16 लाख की राशि की लागत से बनने वाली सड़क का भूमिपूजन करने पहुंचे थे, सतीश सिकरवार के मुताबिक भूमिपूजन करने के दौरान कुछ उपद्रवी भाजपा कार्यकर्ता पहुंच गए और हारे हुए पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। वहीं विधायक का कहना ये भी है कि वहां पर मौजूद लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। उनके गनमैन की कार्बाइन को छीनने का प्रयास किया गया। इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए हैं। सतीश सिकरवार ने विकास के काम में बाधा डालने वाले उपद्रवियों के खिलाफ पुलिस अधीक्षक को शिकायत की है।



कांग्रेस विधायक Madhya Pradesh शिकायत Gwalior Bhoomi Pujan विवाद भूमिपूजन Disputes complaints मध्यप्रदेश Congress MLAs ग्वालियर