JABALPUR:श्मशान बन चुके अस्पताल के चारों पार्टनर के खाते फ्रीज, दो आरोपी अब भी गिरफ्त से हैं बाहर

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:श्मशान बन चुके अस्पताल के चारों पार्टनर के खाते फ्रीज, दो आरोपी अब भी गिरफ्त से हैं बाहर

Jabalpur. जबलपुर के न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिटि अस्पताल के फरार डायरेक्टर्स डॉ निशिंत गुप्ता, डॉ सुरश पटेल समेत गिरफ्तार किए जा चुके दो पार्टनरों के बैंक खातों को पुलिस ने फ्रीज करवा दिया है। पुलिस ने बैंक प्रबंधनों को चिट्ठी लिखकर यह भी स्पष्ट कर दिया है कि जब तक पुलिस जांच पूरी न हो जाए चारों के बैंक खाते फ्रीज रहना चाहिए। वहीं पुलिस ने चारों के खातों के स्टेटमेंट भी बैंकों से तलब किए हैं। 





पुलिस अब तक अस्पताल के दो पार्टनर डॉ संजय पटेल, डॉ संतोष सोनी समेत असिस्टेंट मैनेजर राम सोनी और मैनेजर विपिन पांडे को गिरफ्तार कर चुकी है। दो पार्टनर निशिंत गुप्ता और सुरेश पटेल अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। पकड़े गए पार्टनरों ने बताया है कि साल 2021 में उन्होंने अस्पताल शुरू किया था। उस दौरान करीब सवा करोड़ रुपए की लागत आई थी। जिसमें से चारों ने 25-25 फीसद रकम दी थी। 





नागपुर के इलेक्ट्रिकल इंजीनियर फायर सेफ्टी ऑफिसर्स की रिपोर्ट का है इंतजार





पुलिस को अब अस्पताल में हुए अग्निकांड के बाद नागपुर से आई टीम की रिपोर्ट का इंतजार है। जिस टीम में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर फायर सेफ्टी ऑफिसर्स शामिल थे। टीम ने एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट सौंपने कहा था लेकिन अब तक रिपोर्ट का इंतजार है। 





फर्जी डिग्रीधारी डॉक्टरों पर हो सख्त कार्रवाई





इधर रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय के छा परिषद के पदाधिकारियों ने शहर के सभी फर्जी डिग्रीधारी डॉक्टरों के खिलाफ मोर्चा खोलने का ऐलान किया है। संगठन ने शुक्रवार को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक के दफ्तर पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। जिसमें दो फरार डॉक्टरों की जल्द गिरफ्तारी के साथ-साथ अन्य सभी ऐसे डॉक्टर्स पर कार्रवाई की मांग की गई है जो होम्योपैथी या आयुर्वेद की डिग्री लेकर गैरकानूनी ढंग से प्रेक्टिस कर रहे हैं।



जबलपुर Jabalpur HOSPITAL FIRE Jabalpur News इलेक्ट्रिकल इंजीनियर फायर सेफ्टी ऑफिसर्स की रिपोर्ट खाते फ्रीज डॉ सुरश पटेल फरार डायरेक्टर्स डॉ निशिंत गुप्ता न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिटि अस्पताल NEW LIFE MULTI SPECIALITY HOSPITAL ACCOUNT FREEZ