दमोह में बिल नहीं हो रहा था पास, ठेकेदार ने कर दी सबइंजीनियर की सुटाई, कर्मचारी अधिकारियों में रोष

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में बिल नहीं हो रहा था पास, ठेकेदार ने कर दी सबइंजीनियर की सुटाई, कर्मचारी अधिकारियों में रोष

Damoh. दमोह जिले के पथरिया जनपद क्षेत्र में पदस्थ एक उपयंत्री के साथ बुधवार रात मारपीट का मामला सामने आया है। सबइंजीनियर सागर मार्ग से होते हुए अपने घर दमोह आ रहा था तभी टोल नाके के पास आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर ललित पारदी नामक सबइंजीनियर से मारपीट कर दी। मारपीट के आरोप पंचायत के काम लेने वाले एक ठेकेदार पर लग रहे हैं।  गुरुवार सुबह पारदी ने पथरिया कार्यालय पहुंचकर अपने अधिकारियों को घटना की जानकारी दी । घटना की जानकारी लगते ही दर्जनों कर्मचारी पथरिया थाने में रिपोर्ट कराने के लिए पहुंचे।





ठेकेदार ने साथियों के साथ मिलकर की धुनाई







मारपीट के शिकार ललित पारदी ने बताया कि वह देवरान क्षेत्र से अपना सरकारी काम निपटाने के बाद बाइक से अपने घर दमोह जा रहा था, तभी टोल नाके के पास दीपक राजपूत ने अपने  साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने जबरन उसके जेब में रुपए रखकर उसका वीडियो भी बना लिया है। आरोपी पंचायत की ठेकेदारी करता है और उसने एक निर्माण के भुगतान को लेकर इस घटना को अंजाम दिया है। सभी कर्मचारी पुलिस थाने  एफआईआर कराने पहुंचे हैं लेकिन पुलिस ने उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी। 





पुलिस ने नहीं की एफआईआर





पुलिस थाने में मौजूद जनपद सीईओ आशीष अग्रवाल ने कहा कि इस तरह की घटना में तत्काल कार्रवाई होनी  चाहिए, वहीं  जनपद अध्यक्ष खिलान चौधरी ने कहा कि कर्मचारी के साथ मारपीट की गई है । मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।







पुलिस का अपना तर्क 





पथरिया थाना में पदस्थ एसआई बीएल चौधरी ने कहा कि टीआई थाने में मौजूद नहीं है । उनके आने के बाद उन्हें मामले की जानकारी देने के बाद ही एफआईआर हो पाएगी । चौधरी ने यह भी कहा कि उपयंत्री घटना के तत्काल बाद पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने क्यों नहीं आए । यह भी कहा कि घटना स्थल उनके थाना क्षेत्र में नहीं आता है । जनपद के सभी अधिकारी कर्मचारी पुलिस थाने में मौजूद इस बात पर अड़े रहे कि जब तक एफआईआर नहीं होती वह थाना परिसर से नहीं जाएंगे।



damoh IN DAMOH CONTRACTOR BEATED SUB ENGINEER ठेकेदार की दबंगई सबइंजीनियर से की मारपीट बिल नहीं हो रहा था पास