इंदौर: इंडेक्स कॉलेज के छात्र की मौत का मामला, समाज ने की निष्पक्ष जांच की मांग

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
इंदौर: इंडेक्स कॉलेज के छात्र की मौत का मामला, समाज ने की निष्पक्ष जांच की मांग

इंदौर. इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के छात्र चेतन पाटीदार की संदिग्ध मौत का गुस्सा पूरे समाज में फैलता जा रहा है। गांव दसई (जिला धार) में 7 अप्रैल की रात पाटीदार समाज की महिलाओं ने बड़ी संख्या में काली मां का रूप धारण कर कैंडल मार्च निकाला। इसके बाद पुलिस के सामने नारेबाजी की। परिजनों का कहना है कि पूरे समाज में गुस्सा है। समाज पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए रणनीति बना रहा है। यदि कार्रवाई अनुकूल नहीं हुई तो आंदोलन को और बड़ा रूप दिया जाएगा। चेतन के पैतृक गांव मौलाना (जिला उज्जैन) में भी लोगों ने प्रदर्शन किया।





पुलिस की जांच जारी 





इंडेक्स मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र चेतन पाटीदार की दस दिन पहले हुई मौत के मामले में पुलिस की पड़ताल जारी है। हाल ही में उनके परिजनों के बयान पुलिस ने लिए थे।  





सीएम से मिले समाजजन





मामला सीएम शिवराज सिंह और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी.डी. शर्मा तक पहुंच गया। पाटीदार समाज ने दोनों नेताओं से मिलकर चेतन की मौत की निष्पक्ष जांच की मांग की। सीएम ने समाजजनों से कहा कि चेतन केवल पाटीदार समाज ही नहीं, बल्कि प्रदेश का भी एक होनहार छात्र था। उसकी मौत के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। प्रतिनिधिमंडल में बीजेपी प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार, समाज के प्रांताध्यक्ष अशोक पाटीदार, देवास नंदकिशोर पाटीदार, उज्जैन के घनश्याम पाटीदार और बड़नगर के श्रीराम पाटीदार आदि शामिल थे।



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Shivraj Singh Chauhan शिवराज सिंह चौहान इंदौर Indore Dhar धार BD Sharma बीडी शर्मा Index Medical College Chetan Patidar Patidar Samaj इंडेक्स मेडिकल कॉलेज चेतन पाटीदार पाटीदार समाज