GWALIOR : गोली लगने से भैस कारोबारी की मौत ,लाश पड़ी मिली,परिजनों ने लगाया पड़ौसी पर हत्या का आरोप

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR : गोली लगने से भैस कारोबारी की मौत ,लाश पड़ी मिली,परिजनों ने लगाया पड़ौसी पर हत्या का आरोप







GWALIOR.  ग्वालियर के सिरोल थाना इलाके की शिव नगर कॉलोनी में सुबह एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई । मृतक के परिजनों ने इस मामले में पड़ोसी भदोरिया परिवार और तीन अन्य आरोपियों पर घर से ले जाकर गोली मारने का आरोप लगाया है ।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाते हुए विवेचना शुरू कर दी है। 





बताया गया कि मृतक भैंसों आदि  जानवरों की खरीद-फरोख्त का व्यापार करता था । छत्रपाल सिंह बघेल नामक इस युवक  को सुबह-सुबह पेट में गोली लगी ।उसका शव पास ही   भदौरिया के प्लाट में पड़ा मिला।गोली किसने चलाई अभी यह पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो सका ? लेकिन मृतक के परिजनों का कहना है कि पड़ोस में रहने वाले डॉक्टर सुनील, धर्मेंद्र और दूध कारोबारी भदोरिया ने उन्हें गोली मारी है । 



घटना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक के परिजनों द्वारा पुलिस कर्मियों से भी झूमझटकी की गई। बाद में कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस लेकर पहुंची । पुलिस द्वारा इस मामले में मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी गई है ,लेकिन सनसनीखेज हत्याकांड के बाद इलाके में दहशत फैली हुई है। हत्याकांड के पीछे गत वर्ष हुई पारस जोहरी की हत्या के बाद रंजिश का मामला भी सामने आया है। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।



Gwalior ग्वालियर police पुलिस murder हत्याकांड post mortem पोस्टमार्टम मौत death Deceased मृतक