गुना में मधुसूदनगढ़ पुलिस ने नहीं की सुनवाई, बुजुर्ग ने थाने में ही जहर खाया

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
गुना में मधुसूदनगढ़ पुलिस ने नहीं की सुनवाई, बुजुर्ग ने थाने में ही जहर खाया

नवीन मोदी, Guna. मधुसूदनगढ़ थाने में एक बुजुर्ग ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। जमीन के मामले में विवाद को लेकर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही थी। करेला गांव का बुजुर्ग मदन सिंह मीणा थाने के चक्कर लगाकर परेशान हो चुका था लेकिन पुलिस ने FIR भी दर्ज नहीं की थी। इससे परेशान होकर बुजुर्ग ने थाने में ही जहरीली गोली खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने बुजुर्ग को विदिशा के आनंदपुर अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद हालत बिगड़ने पर बुजुर्ग को भोपाल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।





मधुसूदनगढ़ पुलिस पर आरोप





करेला गांव के लोगों और मीणा समाज ने मधुसूदनगढ़ पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि पुलिस ने मदन सिंह की कोई सुनवाई नहीं की थी। उसने SP को भी आवेदन दिया था। लोगों का ये भी आरोप है कि मधुसूदनगढ़ पुलिस पूरे मामले को दबाने की कोशिश कर रही है।





पुलिस ने लगातार लापरवाही बरती





जहर की गोली खाने के बाद बुजुर्ग मदन सिंह को पुलिस ने आनंदपुर अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर पुलिस ने उसे भोपाल के एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया। मदन सिंह मीणा के परिजन ने पुलिस पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि ऐसे मामलों में मरीज को गुना या भोपाल ले जाया जाता है। वहीं पुलिस मदन सिंह को आनंदपुर ले गई। जब उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ी तब भोपाल में भर्ती कराया। मधुसूदनगढ़ पुलिस ने आनंदपुर में कोरे कागजों पर साइन करा लिए हैं जिससे पुलिस खुद को बचा सके। 



 



MP News मध्यप्रदेश MP guna Elderly बुजुर्ग गुना police station मध्यप्रदेश की खबरें Poison जहर पुलिस स्टेशन Madhusudangarh मधुसूदनगढ़ consumed