Jabalpur:तय समय से ढाई घण्टा बाद शुरू हुई परीक्षा,मेडिकल यूनिवर्सिटी का कारनामा

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
Jabalpur:तय समय से ढाई घण्टा बाद शुरू हुई परीक्षा,मेडिकल यूनिवर्सिटी का कारनामा

Jabalpur. जबलपुर में चिकित्सा शिक्षा का क्षेत्र ऐसा है कि बदनाम न हुए तो क्या नाम हुआ। जबलपुर मेडिकल यूनीवर्सिटी में जिस तरह का ढर्रा चलता है उससे तो यही लगता है कि इनका भगवान ही मालिक है। ताजा मामला एक ऐसे अजब घालमेल का है जिसे सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाऐंगे। दरअसल मेडिकल यूनिवर्सिटी से संबंधित सभी कॉलेजों में तय समय सुबह 11 बजे  बीएएमएस की परीक्षा शुरू हो जाती है सिवाय रतलाम मेडिकल कॉलेज के। यहां यह पेपर ढाई घंटे बाद शुरू हुआ। इसकी सूचना जब मेडिकल यूनिवर्सिटी को मिली तो हड़कंप मच गया।



 यह परीक्षा रतलाम मेडिकल कॉलेज में दोपहर1.30 बजे से शुरू हुई जबकि शरीर रचना का यह पेपर 11 बजे से होना था। अब स्वाभाविक है कि सोशल मीडिया के इस युग में जबलपुर में हुआ पर्चा जबरदस्त तरीके से वायरल हो चुका था और रतलाम के परीक्षा सेंटर में पेपर देने वाले छात्रों को पहले ही पूछे जाने वाले प्रश्न पता चल चुके थे। 









इस बड़ी गफलत की होगी जांच







इस बड़ी गफलत का पता जब मेडिकल यूनिवर्सिटी प्रबंधन को चला तब मचे हड़कंप के बाद मामले की जांच कराने का निर्णय लिया गया है। इस बारे में मेडिकल युनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक डॉ सचिन कुचया का कहना है कि इस बारे में उन्हें जानकारी मिली है। जिसकी जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।



Jabalpur News Ratlam रतलाम Ratlam News Jabalpur जबलपुर Medical University Ratlam Medical College PAPER LEAK रतलाम मेडिकल कॉलेज मेडिकल यूनीवर्सिटी