किसान ने पूरी की बेटे की इच्छा, हेलिकॉप्टर में बैठ दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
किसान ने पूरी की बेटे की इच्छा, हेलिकॉप्टर में बैठ दुल्हन को लेने पहुंचा दूल्हा

Indore. किसान पिता की ख्वाहिश थी कि जब भी बेटे की शादी होगी बारात हेलिकॉप्टर से जाए। ऐसा कर भी दिया। हां, इतना जरूर किया कि आखिरी समय तक बेटे और परिवार वालों को नहीं बताया कि वे शादी में क्या स्पेशल करने वाले हैं। दरअसल वे अपने बेटे-बहू और परिवार वालों को सरप्राइज देना चाहते थे। हालांकि रस्म निभाने के लिए बेटा हैलिकॉप्टर से उतरकर घोड़ी पर भी चढ़ा।





दूल्हे की खुशी का ठिकाना नहीं





इंदौर के अरंडिया गांव के रहने वाले किसान सज्जन सिंह कुशवाह अपने बेटे की बारात लेकर बुडानिया (हातोद) जा रहे थे। तब तक किसी को पता नहीं था कि दुल्हा कैसे पहुंचेगा। अचानक वहां एक हेलिकॉप्टर उतरा। पहले तो बेटा समझ नहीं पाया कि ये क्या है लेकिन जैसे ही उसे पता चला कि वो दुल्हन लेने इसी उड़न खटोले में जाएगा तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।





लड़की वाले भी रह गए हैरान





हेलिकॉप्टर में दूल्हे के माता-पिता भी सवार हो गए। देखते ही देखते उड़न खटोला उड़ा और बुडानिया पहुंच गया। वहां भी गांव वाले दुल्हे को हेलिकॉप्टर से उतरता देख आश्चर्य में पड़ गए। इस गांव में पहले कभी हेलिकॉप्टर नहीं आया था। पिता ने दोनों गांवों में हेलिपैड बनवाए थे। बेटे जयसिंह कुशवाह का कहना है कि पिता ने ये सरप्राइज देकर उसकी शादी को यादगार बना दिया है।



MP News मध्यप्रदेश MP इंदौर Indore किसान मध्यप्रदेश की खबरें Farmer Son procession बेटा Helicopter हेलिकॉप्टर बारात fulfilled wish ख्वाहिश