DAMOH:पूर्व कृषि मंत्री ने हटा विधायक पर कसा तंज बोले वह तो एक्सीडेंटल विधायक

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
DAMOH:पूर्व कृषि मंत्री ने हटा विधायक पर कसा तंज बोले वह तो एक्सीडेंटल विधायक

Damoh.  दमोह के पूर्व सांसद व पूर्व कृषि मंत्री डॉ रामकृष्ण कुसमरिया ने हटा विधायक को एक्सीडेंटल विधायक बताया है।  2 दिन पूर्व हटा में एक कार्यक्रम के दौरान जब पूर्व कृषि मंत्री को  गौरीशंकर वार्ड के लोगों ने रोककर अपनी समस्या सुनाई और बताया की हटा विधायक उनकी नहीं सुन रहे। इस पर  पूर्व मंत्री कुसमरिया बोले वह तो एक्सीडेंटल विधायक हैं धोखे से बन गए।  यह वीडियो उस समय तो वायरल नही हुआ,  लेकिन आज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।









दरअसल 2 दिन पूर्व हटा में उज्जवल भारत कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।  जिसमें दमोह सांसद और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल,  हटा विधायक पीएल  तंतुवाय व पूर्व कृषि मंत्री डॉ रामकृष्ण कुसमरिया भी शामिल हुए थे । कार्यक्रम खत्म होने के बाद केंद्रीय मंत्री को गौरीशंकर वार्ड के लोगों ने अपनी समस्या से अवगत कराया तो उन्होंने नियमानुसार कार्रवाई की बात कही।  उनके पीछे आ रहे हटा विधायक तंतुवाय को वार्ड के लोगों ने  घेर लिया और  अतिक्रमण के संबंध में जो नोटिस जारी किया गया है उसका  निराकरण कर पट्टा  दिलाने की मांग की।  जब विधायक को रोका गया तो वह वार्ड वासियों के लिए कोई संतुष्ट पूर्ण जवाब नहीं दे पाए और हंगामा बढ़ता गया।  किसी तरह सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बाहर निकाला।









इसी दौरान पूर्व कृषि मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया को भी  गौरीशंकर वार्ड के लोगों ने रोका और बताया कि उन्हें अतिक्रमण के संबंध में नोटिस जारी किया गया है उन्हे पट्टे दिलाए जाए।  हटा विधायक उनकी नहीं सुन रहे।  इस बात पर पूर्व कृषि मंत्री ने हटा विधायक का नाम लिए बगैर कहा वह तो एक्सीडेंटल विधायक है,  धोखे से विधायक बन गए यह सुनते ही वहां मौजूद लोगों ने भी कहा की वह विधायक बनने लायक नही हैं।   यह चंद मिनट का वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।







विधायक ने विधानसभा में लगाया है प्रश्न







दरअसल हटा विधायक पीएल तंतुवाय ने अस्पताल के पास हुए अतिक्रमण के संबंध में विधानसभा में  प्रश्न लगाया है और इसी के चलते चुनाव खत्म होते ही लोगों को नोटिस जारी किए गए हैं।



damoh दमोह केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल Damoh News विधानसभा RAMKRISHNA KUSMARIYA FORMER AGRICULTURE MINISTER UJJWAL BHARAT PROGRAME डॉ रामकृष्ण कुसमरिया पूर्व कृषि मंत्री पीएल  तंतुवाय