GWALIOR: उधार दिए पैसे लेने पहुंचे युवक को दरवाजे पर चाकुओं से गोदा, मौत

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR: उधार दिए पैसे लेने पहुंचे युवक को दरवाजे पर चाकुओं से गोदा, मौत

GWALIOR News. पैसों के लेनदेन को लेकर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। यह घटना उपनगर ग्वालियर स्थित कृष्णा कालोनी की है। जिस युवक की हत्या की गई है, उसने रुपये उधार दिए थे और उधार दिए रुपये लेने के लिए कर्जदार के घर गया था। यहां मुंहवाद हुआ फिर कर्जदार और उसके साथियों ने चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। इसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए पहले ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जब हालत में सुधार नहीं आया तो दिल्ली रेफर किया गया। दिल्ली के अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया।





 उपनगर ग्वालियर स्थित कृष्णा कालोनी का रहने वाला राकेश लोधी पैसे ब्याज पर देता था। उसने कुछ समय पहले लल्ला जाटव को रुपये उधार दिए थे। लल्ला भी कृष्णा कालोनी में ही रहता है। कई दिनों से राकेश रुपये मांग रहा था, लेकिन लल्ला रुपये नहीं लौटा रहा था। 6 जून को राकेश उसके घर पहुंच गया। यहां लल्ला से मुंहवाद हुआ, इसके बाद तो लल्ला ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया। चाकू से वार किए। सीने में चाकू लगा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका दिल्ली के अस्पताल में इलाज चल रहा था। शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया।





 एएसपी अभिनव चौकसे ने बताया कि ग्वालियर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपि और उसके साथियों की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है, लेकिन वह पकड़ा नहीं जा सका है। उसके कुछ रिश्तेदारों को पूछताछ के लिए बैठाया है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।



Gwalior ग्वालियर Delhi दिल्ली police पुलिस murder हत्या अस्पताल Hospital ASP एएसपी