JABALPUR:प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने के बाद प्रेमी ने कर ली थी खुदकुशी, तिलवाराघाट के पास मिला युवक का शव

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने के बाद प्रेमी ने कर ली थी खुदकुशी, तिलवाराघाट के पास मिला युवक का शव

Jabalpur. जबलपुर के गौर चौकी इलाके में आजतक की फर्जी माइक आईडी के साथ कार में मिली युवती की लाश के मामले में अब तक गायब आरोपी बादल पटेल की लाश पुलिस को नर्मदा नदी में तिलवारा घाट के पास बरामद हो गई है। पुलिस की सूचना पर परिजनों ने बादल के शव की शिनाख्त भी कर ली है। 









प्रेमिका की गोली मारकर की थी हत्या







अब तक की पुलिस जांच में यह तथ्य सामने आए थे कि पहले से शादीशुदा बादल का अनिभा नाम की युवती से प्रेमप्रसंग चला था, ब्रेकअप के बाद युवती के किसी और से दोस्ती हो जाने से खफा बादल ने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद से पुलिस को बादल की तलाश थी जिसके लिए नर्मदा नदी में तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा था। 









तेज बहाव के चलते कई किमी दूर मिला शव









बारिश के कारण नर्मदा नदी का बहाव काफी तेज है। ऐसे में मौका ए वारदात से कई किमी दूर बादल का शव बरामद हुआ। जबकि पुलिस और होमगार्ड के जवान स्थानीय गोताखोरों की मदद से आसपास ही तलाश कर रहे थे। 









कई अनसुलझे सवाल रह गए अनसुलझे









दरअसल पुलिस को युवती की हत्या के मामले में बादल से कई सवाल करने थे। उसने युवती की हत्या क्यों की? हत्या में प्रयुक्त देशी पिस्टल उसे कहां से मिली? लेकिन बादल की लाश मिलने के बाद अब ये सभी सवाल अनसुलझे ही रह गए हैं।



Jabalpur News Jabalpur जबलपुर जबलपुर न्यूज़ Love Triangle गोली मारकर हत्या Jabalpur crime ख़ुदकुशी नर्मदा नदी MURDERER BODY FOUND कई किमी दूर मिला शव