SEONI:भरभराकर गिरा नगर पालिका का कॉम्प्लेक्स, आधा दर्जन दुकान मालिकों का मॉल हुआ बर्बाद

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
SEONI:भरभराकर गिरा नगर पालिका का कॉम्प्लेक्स, आधा दर्जन दुकान मालिकों का मॉल हुआ बर्बाद

Seoni. सिवनी में बीती रात बुधवारी तालाब के किनारे बना नगर पालिका का कॉम्प्लेक्स भरभराकर गिर गया। इस दौरान आधा दर्जन दुकानें पूरी तरह ध्वस्त हो गईं। जिनमें रखी लाखों की सामग्री मलबे में दबकर बर्बाद हो गई। वैसे तो यह कॉम्प्लेक्स 20 साल पहले बनाया गया था लेकिन लोगों ने घटिया निर्माण के चलते यह हादसा होने की बात कही है। 









प्रशासन खाली कराएगा सभी दुकानें







नगर पालिका सीएमओ पूजा बुनकर ने बताया कि उन्हें मिली जानकारी के मुताबिक तालाब के किनारे होने की वजह से सभी दुकानें काफी जर्जर हो चुकी हैं वहीं कॉम्प्लेक्स के गिरने के पीछे अतिवृष्टि भी एक कारण हो सकता है। सीएमओ ने तालाब किनारे सर्वे कराकर सभी जर्जर दुकानों को सील करने की बात भी कही है। दरअसल इससे पहले भी सीएमओ ने नगर पालिका कॉम्प्लेक्स को खाली करने के आदेश दिए थे लेकिन व्यापारी नहीं माने थे। 









पीड़ित व्यापारी कर रहे मुआवजे की मांग







इस घटना में पीड़ित आधा दर्जन व्यापारियों ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है। व्यापारियों का कहना है कि अचानक हुए इस हादसे में उनकी पूरी जमा पूंजी तबाह हो गई है ऐसे में उन्हें प्रशासनिक मदद की दरकार है। 



सिवनी seoni NAGAR PALIKA भरभराकर गिरा नगर पालिका का कॉम्प्लेक्स बुधवारी तालाब CMO POOJA BUNKAR collapsed SHOPING COMPLEX Seoni News