रीवा में युवक को जहरीले कीड़े ने काटा, उफनते नाले की वजह से युवक तक नहीं पहुंच सकी एंबुलेंस; खाट पर लेकर आए परिजन

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रीवा में युवक को जहरीले कीड़े ने काटा, उफनते नाले की वजह से युवक तक नहीं पहुंच सकी एंबुलेंस; खाट पर लेकर आए परिजन

अविनाश तिवारी, REWA. रीवा के मझगवां गांव से सिस्टम को शर्मसार कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। जहां उफनते नाले की वजह से एक युवक तक एंबुलेंस नहीं पहुंच सकी। युवक को जहरीले कीड़े ने काट लिया था। इसके बाद परिजन ने उसे खाट पर लेटाकर नाला पार कराया और अस्पताल पहुंचाया।





हर बारिश में होती है परेशानी





ग्रामीणों का कहना है कि हर बरसात में इस रास्ते पर ऐसे ही पुलिया के ऊपर से पानी बहता है। इस पुलिया पर कई हादसे हो चुके हैं। कई बार सरपंच-सचिव से शिकायत की लेकिन कोई समाधान नहीं किया गया।





पूरे मामले की जांच कर रहे हैं-अपर कलेक्टर





रीवा के अपर कलेक्टर शैलेंद्र सिंह का कहना है कि वीडियो सामने आने के बाद उन्होंने तहसीलदार को मौके पर निरीक्षण करने के निर्देश दिए थे। उन्होंने कहा कि ये वीडियो संदिग्ध लग रहा है लेकिन फिर भी अगर ऐसी समस्या है तो जल्द से जल्द समाधान की कोशिश की जाएगी। अगर इस परिस्थिति के लिए कोई व्यक्ति दोषी है तो जांच की जाएगी।



MP News Rewa News मध्यप्रदेश की खबरें रीवा की खबरें patient on cot in rewa Bad system in Rewa Ambulance did not reach due to drain The family crossed the drain with the help of cot रीवा में खाट पर मरीज रीवा में बदहाल सिस्टम नाले की वजह से नहीं पहुंची एंबुलेंस परिजन ने खाट के सहारे पार कराया नाला