GWALIOR : एक नाबालिग चोर का कबूलनामा सुन चौंक गई पुलिस आप भी पढ़ेंगे तो चौंक पड़ेंगे

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR : एक नाबालिग चोर का कबूलनामा सुन चौंक गई पुलिस आप भी पढ़ेंगे तो चौंक पड़ेंगे



GWALIOR. पुलिस वाले मानते हैं कि चोर इतने पक्के होते हैं कि आसानी से वे पुलिस के सामने नही खुलते । लेकिन यहां पुलिस ने एक नाबालिग चोर को पकड़ा तो उससे बात करके पुलिस वाले भी चौंक पड़े बल्कि उसकी मासूमियत देखकर सोच में पड़ गए । इस बच्चे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।







मोबाइल चोरी के शक में पकड़ा





शहर की बहोड़ापुर थाना पुलिस ने मोबाइल चोरी के संदेह में कुछ लड़कों की घेराबंदी की । इनकी संख्या तीन थी । इनमे से दो तो पुलिस को चकमा देकर भाग निकले लेकिन एक जो सबसे छोटा था वह तेजी से नही भाग पाया और आसानी से पुलिस की गिरफ्त में आ गया । जब उससे पुलिस ने पूछा तो उसने बड़ी मासूमियत से बताया कि वे लोग चोरी करने ही आये थे और दतिया जिले के रहने वाले हैं । भागे दोनो बच्चे भी उसके बड़े भाई हैं । लेकिन इसके आगे उसने जो बताया तो पुलिस भी चौंक पड़ी।





पढ़ाई छुड़ाई,चोरी सिखाई





उस बच्चे ने बड़ी मासूमियत के साथ बताया कि वह तो पढ़ना चाहता है। पहले पढ़ना भी शुरू किया लेकिन घर वालों ने उसकी पढ़ाई छुड़ाकर उसे चोरी करना सिखाया । अब वह अपने भाइयों के साथ चोरी ही करता है। बच्चे की उम्र अभी दस वर्ष है। ये लोग चोरी करने दतिया से ग्वालियर आते है। फिलहाल पुलिस पूछताछ ही कर रही है।



viral सोशल मीडिया Social Media वीडियो police पुलिस नाबालिग चोर बहोड़ापुर वायरल bahodapur minor thief video