SATNA: एकाएक सुर्खियों में आये जातिवादी विधायक वापस जाओ... के पोस्टर, MLA के गृह वार्ड में किए गए हैं चस्पा 

author-image
Sachin Tripathi
एडिट
New Update
SATNA: एकाएक सुर्खियों में आये जातिवादी विधायक वापस जाओ... के पोस्टर, MLA के गृह वार्ड में किए गए हैं चस्पा 

SATNA. नगर निगम सतना (NAGAR NIGAM SATNA)  के महापौर की जंग चल रही है। दो प्रमुख दलों के बड़े नेताओं भी वोटरों को अपने-अपने तरीके से साध रहे हैं। इस बीच कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी (MAYOR CANDIDATE) के वापस जाने के कई पोस्टर सामने आए है। बड़ी बात तो यह है कि ये पोस्टर (VIRAL POSTER) उनके गृह वार्ड में ज्यादा दिखाई दे रहे हैं। हालांकि अब तक कांग्रेस महापौर प्रत्याशी की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आ सकी है लेकिन इसे पिछले दिनों हुए नाबालिग के साथ दुष्कर्म के साथ जोड़ कर देखा जा रहा है क्योंकि आरोपी महापौर प्रत्याशी के समाज का बताया जा रहा है। 





जानकारी के मुताबिक सतना नगर निगम क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 7 के घरों की दीवारों पर पीले रंग के पोस्टर चिपकाए गए हैं। इनमें जातिवादी विधायक डब्बू कुशवाहा वापस जाओ वापस जाओ लिखा हुआ है। यह वही वार्ड है जिसमें कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी सिद्धार्थ कुशवाहा डब्बू (siddharth kushwaha dabbu) का मकान बना हुआ है। दीवारों में चस्पा इन पोस्टरों के सामने आने के बाद चर्चा का बाजार गर्म हो गया है। कांग्रेस ने इसे विरोधियों की चाल बताया है लेकिन अब तक खुल कर कोई नेता सामने नहीं आया है। गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सतना विधानसभा के मौजूदा विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा डब्बू को महापौर प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतारा है। सोशल मीडिया में ये पोस्टर तेजी से वायरल हो रहे हैं। 





सतना नगर निगम क्षेत्र में चस्पा इन पोस्टरों को पिछले दिनों हुए नाबालिग से दुष्कृत्य से जोड़ कर देखा जा रहा है। बताया गया है कि नई बस्ती निवासी एक 5 साल की मासूम के साथ 15 साल के नाबालिग से बलात्कार किया था। इस पर थाना में रिपोर्ट भी दर्ज कराई जा चुकी है। पीड़िता का इलाज रीवा के एक अस्पताल में चल रहा है। आरोपी नाबालिग कुशवाहा समाज और पीड़िता ब्राह्मण समाज की बताई जा रही है।



सतना न्यूज़ Viral photo Nagar nigam satna नगर निगम सतना Mayor Candidate महापौर प्रत्याशी Jativad poster Siddharth kushwaha dabbu Satna latest news फ़ोटो वायरल जातिवाद पोस्टर सिद्धार्थ कुशवाहा डब्बू