JABALPUR:बीजेपी के बागियों पर चला कार्रवाई का कोड़ा, 15 बागी 6 साल के लिए पार्टी से बेदखल

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:बीजेपी के बागियों पर चला कार्रवाई का कोड़ा, 15 बागी 6 साल के लिए पार्टी से बेदखल

Jabalpur. भारतीय जनता पार्टी ने निकाय चुनाव में बगावत का झंडा बुलंद करने वाले पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को बाहर का रास्ता दिखाना शुरू कर दिया है। मान-मनौव्वल के चले दौर और नाम वापसी का समय निकल जाने के बाद भी समर्थन में बैठ जाने के आग्रह को ठुकराने वाले इन बागियों को पार्टी ने 6 साल के लिए निष्कासित किया है। बीजेपी द्वारा जारी की गई इस लिस्ट में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा का नाम है। 





इन्हें किया गया निष्कासित





बीजेपी ने रानी दुर्गावती वार्ड से रोहणी जायसवाल, अग्रसेन वार्ड से बागी समर्थ तिवारी और उनकी पत्नी पूर्व पार्षद ममता तिवारी, सुभाष वार्ड से दिलीप पटेल, गोविंददास वार्ड से आशा करोसिया, गोविंददास वार्ड से राजकुमार रजक, कल्लूबाबा, सिद्धबाबा वार्ड से बुधिया चौधरी, मालवीय वार्ड से वीरेंद्र सोनकर, महर्षि अरविंद वार्ड से वीरेंद्र जाट, जवाहरलाल नेहरू वार्ड से कोमल रैकवार, निर्मलचंद जैन वार्ड से ऋषि यादव और उनकी पत्नी रीना यादव, आधार सिंह वार्ड से राम उजागर तिवारी और सुभाषचंद्र बैनर्जी वार्ड से सूरज कनौजिया को 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है।


Jabalpur News BJP बीजेपी Jabalpur जबलपुर जबलपुर न्यूज़ action कार्रवाई का कोड़ा ACTION ON BAGHI प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा 15 बागी 6 साल के लिए पार्टी से बेदखल