Gwalior : भागवत सुनकर गाँव लौट रहे युवक को गोली मारी

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
Gwalior : भागवत सुनकर गाँव लौट रहे युवक को गोली मारी

Gwalior : कभी गडरिया गैंग का पनाहगाह रहे घाटीगाँव के जंगलों में एक बार फिर बदमाशो की सक्रियता नजर आने लगी है । बीती देर रात भागवत कथा में शामिल होकर ट्रेक्टर से अपने गाँव लौट रहे एक ग्रामीण पर बदमाशों ने पहले कुल्हाड़ी से हमला किया फिर गोली मार दी । बदमाश उसे अगवा करना चाहते थे लेक़िन वह लहू लुहान हालत में ही वहां से भाग निकला।





भागवत सुनकर लौट रहा था गाँव





घाटीगांव इलाके में आधी रात को एक ट्रैक्टर चालक पर दो हथियारबंद बदमाशों ने प्राण घातक हमला कर दिया। बदमाशो ने ट्रैक्टर चालक पर पहले लाठी से वार किया, जब उसने ट्रैक्टर नहीं रोका तो गोली चला दी। गोली उसकी पिंडली को फाड़ती हुई निकल गई। गोली लगने के बाद भी  उसने ट्रेक्टर में  ब्रेक नहीं लगाया, उसने बचने के लिए तेज रफ्तार में ट्रैक्टर निकाला और सीधे अपने गांव की तरफ भागा। बदमाशों ने उसके पीछे दौड़ भी लगाई, लेकिन उसे रोक नहीं पाए। गांव पहुंचकर उसने परिजन और पड़ोसियों को घटना बताई। तत्काल परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे । अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। घाटीगांव पुलिस ने इस मामले में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।





आपसी विवाद का एंगल भी खंगाल रही है पुलिस 





  कथा में शामिल होने के लिए कैट निवासी  रणवीर पुत्र छोटे सिंह अपने ट्रैक्टर से सिरसा  गया था। रणवीर पेशे से किसान है। शुक्रवार शाम को वह ट्रैक्टर गांव में रख आया और अपने रिश्तेदार की बाइक लेकर गांव आ गया। रात को बाइक लेकर वापस सिरसा पहुंचा, यहां से रात करीब 12 बजे अपना ट्रैक्टर लेकर गांव के लिए निकला। कैट गांव के रास्ते पर अंडरब्रिज है। अंडरब्रिज से वह गांव की तरफ जा रहा था। इसी दौरान नकाबपोश बदमाश दिखे। वह जैसे ही बगल से निकला तो एक बदमाश ने लाठी मारी, जो उसकी जांघ में लगी। उसने ट्रैक्टर नहीं रोका तो दूसरे बदमाश ने गोली चलाई। गोली उसकी पिंडली को फाड़ती हुई निकल गई। वह फिर भी नहीं रुका और ट्रैक्टर तेज स्पीड में भगाकर निकला। वह सीधे गांव में अपने घर के पास जाकर रुका। वह लहू लुहान था। यहां शोर मचाकर उसने अपने  परिजन और पड़ोसियों को बुलाया। उसके पैर से खून बह रहा था। परिजन उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे  । यहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस जब बयान लेने पहुंची तो उसने पूरी घटना बताई। पुलिस पुरानी रंजिश और हाल ही में हुए विवाद के एंगल पर पड़ताल कर रही है। फिलहाल इस घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश भी शुरू कर दी है।



attack हमला गोली मारी Gwalior Police ग्वालियर पुलिस पुलिस जांच घायल gun shot People Injured GwaliorRural ग्वालियर ग्रामीण