Katni के बरही में पैसों के लेनदेन पर हुआ था विवाद, Murder कर नाले में फेंक दी थी लाश, 4 आरोपी गिरफ्तार, Katni news
होम / मध्‍यप्रदेश / कटनी के बरही में पैसों के लेनदेन पर हुआ ...

कटनी के बरही में पैसों के लेनदेन पर हुआ था विवाद, हत्या कर नाले में फेंक दी थी लाश, 4 आरोपी गिरफ्तार

Rajeev Upadhyay
Oct 25, 2022 07:20 PM

Katni. कटनी के बरही थाना इलाके के धवैया गांव से लगभग सप्ताह भर से लापता प्रौढ़ का शव करौंदी के जंगल में नाले किनारे मिला। प्रौढ़ के ही साथियों ने शराब के नशे में पैसों के लेकर हुए विवाद में उसकी हत्या कर दी थी और शव नाले में फेंककर चले आए थे। पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 


बरही थाना प्रभारी सुधाकर बारस्कर ने बताया कि धवैया गांव निवासी संतोष पिता गोरा कोल 16 अक्टूबर को सिजहरा निवासी लाला बर्मन के साथ निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी खोजबीन की और जब जानकारी नहीं लगी तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब लाला बर्मन से पूछताछ चालू की उसी बीच करौंदी के जंगल में शव पड़ा होने की सूचना मिली। जिसकी शिनाख्त धवैया निवासी संतोष के रूप में की गई। टीआई ने बताया कि लाला बर्मन से कड़ाई से पूछताछ में उसने अपने 3 साथियों के साथ संतोष की हत्या करना स्वीकार किया। 

मछली पकड़ने का करते हैं काम

पुलिस ने बताया कि चारों आरोपी मछली पकड़ने का काम करते हैं। घटना के दिन सभी ने जंगल में बैठकर शराब पी। लाला ने कुछ पैसे संतोष को उधार दिए थे, उसी बात को लेकर उनका विवाद हो गया जिसके बाद चारों ने उस पर जंगल में पड़ी लकड़ी से वार करके हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। 

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media