मेट्रिमोनियल साइट के जरिए युवती को प्रेमजाल में फंसाया, रेप, लाखों रुपए ऐंठे

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
मेट्रिमोनियल साइट के जरिए युवती को प्रेमजाल में फंसाया, रेप, लाखों रुपए ऐंठे

Gwalior. ग्वालियर में फर्जी मेट्रिमोनियल साइट के माध्यम से युवतियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जीवाजी विश्वविद्यालय की सहायक प्रोफेसर द्वारा थाने में शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और शादी डॉट कॉम के नाम पर काफी दिनों से चल रहे फर्जीवाड़े का खुलासा किया। इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में सबसे खास बात यह रही मेट्रिमोनियल साइट के जरिए दुष्कर्म को अंजाम देने वालों में एक एसएएफ आरक्षक भी शामिल है। 





शादी का झांसा देकर फसाया





आरोपी एसएएफ आरक्षक को ग्वालियर पुलिस ने उज्जैन से हिरासत में ले लिया है। तीनों आरोपियों ने मेट्रिमोनियल साइट पर अपनी प्रोफाइल बनाकर सहायक प्रोफेसर से संपर्क किया और बाद में प्रेमजाल में फंसाकर शादी का झांसा दिया। इसके बाद पीड़िता के साथ रेप किया गया। अलग-अलग तरीकों से उससे लाखों रुपए ऐंठे, दो आरोपी सत्यप्रकाश और मनोज शर्मा उज्जैन के निवासी हैं और बजरंग लाल भोपाल का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस इस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है। 





मामले पर पुलिस का ये कहना है





वहीं इस पूरे मामले पर ग्वालियर पुलिस प्रशासन का कहना है कि एक महिला प्रोफेसर के द्वारा रेप का केस दर्ज करवाया गया है। महिला एक फर्जी मेट्रिमोनियल साइट के जरिए आरोपियों के संपर्क में आई थी। महिला से आरोपियों ने पैसे भी ऐंठे हैं।



 



Gwalior ग्वालियर Ujjain Jiwaji University जीवाजी विश्वविद्यालय Assistant Professor rape रेप Matrimonial Site Shaadi.com Fakewade मेट्रिमोनियल साइट सहायक प्रोफेसर शादी डॉट कॉम फर्जीवाड़े