GWALIOR: चुनाव के बागियों को लेकर तोमर ने दिया आगे बढने का सियासी सूत्र

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
GWALIOR: चुनाव के बागियों को लेकर तोमर ने दिया आगे बढने का सियासी सूत्र

GWALIOR News. टिकट वितरण के कारण उपजे अंतर्कलह और बागियों से जूझ रही बीजेपी के प्रचार को गति देने पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने की जगह अपने कार्यकर्ताओं को साधने में ही लगे रहे । पार्टी ने उनका कार्यक्रम भी ऐसे ही बनाया । उन्होंने आज शहर के तीनो विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं की बैठकें की और इसमें भाषण भी उन्होंने संगठन का महत्व समझाने पर केंद्रित किया।





बागियों को लेकर ये बोले



केंद्रीय कृषि मंत्री तोमर ने बागियों का नाम लिए बगैर कार्यकर्ताओं से कहाकि सार्वजनिक जीवन में मुसीबतें बनीं रहती हैं ।लेकिन असली कारीगरी यही है कि कैसे उनका मुकाबला करके आगे बढ़ा जाए।उन्होंने कहाकि बीजेपी की रीति -नीति और विचार स्पष्ट है। वह सामाजिक समरसता में विश्वास करती है इसलिये हर समाज मे हमारी जड़ें गहरीं हैं। सभी समाजों को साथ लेकर चलने का काम बीजेपी का है, इसलिए वह इनके बीच में है। तोमर ने कहा कि ग्वालियर में बीजेपी की सरकारों ने ही काम किया । शहर की सूरत बदली और यही बजह है कि बार -बार जनता बीजेपी को ही चुनती है । ये भरोसा हमारे नेताओं की दूरदृष्टि और सतत प्रयत्नशीलता का नतीजा है और पार्टी का एक एक कार्यकर्ता इसे आगे बढ़ा रहा है।







महाराष्ट्र पर ये बोले





महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम और इसको लेकर बीजेपी पर लग रहे आरोपों पर तोमर ने कहाकि यह शिवसेना और सरकार से जुड़े घटकों के बीच की अंतर्कलह है जिसमें  बीजेपी का कोई दखल नहीं हैं।



BJP बीजेपी Narendra Singh Tomar नरेंद्र सिंह तोमर Ticket Distribution टिकट वितरण party पार्टी बागी rebel squabble propaganda Union Minister अंतर्कलह प्रचार केंद्रीय मंत्री