स्कूटी चलाने घर से निकले थे बच्चे, ट्रैक्टर की टक्कर से दोनों की मौके पर ही मौत

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
स्कूटी चलाने घर से निकले थे बच्चे, ट्रैक्टर की टक्कर से दोनों की मौके पर ही मौत

Gwalior. ग्वालियर में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दो बच्चों की जान ले ली। दोनों बच्चे स्कूटी चलाने के लिए घर से निकले थे। रास्ते में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने एक्टिवा सवार बच्चों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों मासूमों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रैक्टर के ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।





चचेरे भाई थे दोनों मासूम





लोगों ने बताया कि दोनों बच्चे चचेरे भाई थे। वे झाड़ू वाले मोहल्ले में रहते थे। उनके नाम रेहान और अलीम बताए जा रहे हैं। बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के घोसीपुरा स्टेशन के पास भीषण हादसा हुआ। दोनों बच्चे घर से स्कूटी लेकर चलाने निकले थे। घोसीपुरा स्टेशन की ओर से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने सामने से बच्चों की स्कूटी में टक्कर मार दी। दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।





बच्चों के परिजन से मिले ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर





भीषण हादसे की जानकारी मिलते ही ऊर्जा मंत्री और क्षेत्रीय विधायक प्रद्युम्न सिंह तोमर बच्चों के घर पहुंचे। मंत्री तोमर ने बच्चों के निधन पर शोक जताया। इसके साथ ही परिजन को शासन की ओर से हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।



MP News मध्यप्रदेश MP Gwalior ग्वालियर Road Accident सड़क हादसा मध्यप्रदेश की खबरें मौत Died स्कूटी two children hit scooty tractor ट्रैक्टर दो बच्चे