JABALPUR:पूरे परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
JABALPUR:पूरे परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

Jabalpur. जबलपुर के गोरखपुर थाना इलाके में बेखौफ होकर पूरे परिवार को जिंदा जलाने के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बृजमोहन नगर इलाके में तीन बदमाशों ने पहले तो एक घर को बाहर से बंद कर दिया वहीं आसपड़ोस के घरों के दरवाजे भी बाहर से लॉक कर दिए और फिर पूरे के पूरे मकान में आग लगा दी। गनीमत यह रही कि धुएं से दम घुटने के कारण परिवार की नींद खुल गई और किसी तरह से परिवार की जान बच गई। फिलहाल गोरखपुर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 





आपसी रंजिश के चलते दिया घटना को अंजाम




पुलिस के मुताबिक बृजमोहन नगर में रहने वाला रोहित पटेल पान की दुकान लगाता है। शनिवार की रात उससे रंजिश रखने वाले मनीष रजक, राज पटवा और राजू पटवा उसके घर पहुंचे और घर को बाहर से बंद कर दिया और रोहित के घर में आग लगा दी। इतना ही नहीं आरोपी किसी भी हाल में रोहित और उसके परिवार को जिंदा नहीं छोड़ना चाहते थे इसलिए उन्होंने आसपास के सभी घरों के दरवाजे भी बाहर से बंद कर दिए थे। 





बालकनी से कूदकर खोला घर का दरवाजा




आग की तपिश और धुएं के चलते रोहित के मां बाप जोर जोर से चीखने लगे तब रोहित की नींद खुली। जब दरवाजे खोलने का प्रयास किया तो दरवाजे बंद थे। इसके बाद रोहित सीधा छत पर पहुंचा जहां से उसने तीनों आरोपियों को भागते हुए देख लिया। किसी तरह बालकनी से कूदकर रोहित ने घर के दरवाजे खोले और परिवार की जान बचा ली। 





गनीमत रही वरना हो जाता इंदौर जैसा कांड




गनीमत रही कि धुएं के कारण परिवार वालों की नींद टूट गई वरना इंदौर में जिस तरह सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के पूरे घर को आग के हवाले कर दिया था उसी तरह रोहित का पूरा परिवार जिंदा जल जाता। फिलहाल पुलिस ने रोहित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है अब पुलिस फरार आरोपियों को तलाश रही है।


जबलपुर इंदौर जैसा कांड गोरखपुर थाना Jabalpur पूरे मकान में आग लगा दी जबलपुर न्यूज़ बेख़ौफ़ बदमाशों का कहर Jabalpur News Trying to burn the whole family alive gorakhpur thana Jabalpur crime