Gwalior: शराब से चुनाव जीतने की कोशिश,सरपंच पद के उम्मीदवार के चचेरे भाई के घर मिला शराब का जखीरा

author-image
Dev Shrimali
एडिट
New Update
Gwalior: शराब से चुनाव जीतने की कोशिश,सरपंच पद के उम्मीदवार के चचेरे भाई के घर मिला शराब का जखीरा

 Gwalior.  पंचायत चुनावों के लिए प्रचार अभियान अब पूरे शबाब पर है । प्रत्याशी वोटर को लुभाने में पूरी ताकत झोंक रहे हैं और इसके लिए शराब की पार्टियाँ होना आम बात है । इसको लेकर पुलिस भी चौकन्नी है । वह भी लगातार छापामारी कर रही है। पुलिस ने सरपंच पद के प्रत्याशी के चचेरे भाई के यहां छापा डाला तो उसके यहां से बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई हालांकि आरोपी मौके से भाग निकला।





घाटीगाँव क्षेत्र में है उम्मीदवार





 खबर मिली कि घाटीगांव में एक घर में अवैध शराब रखी हुई है। जिसका घर है, उसका चचेरा भाई घाटीगांव पंचायत से सरपंच का चुनाव लड़ रहा है। इसके बाद तो तुरंत टीम को लगाया गया। टीम ने उस घर पर दबिश दी तो यहां से 18 पेटी अवैध शराब मिली। आरोपी भाग गया। आरोपी का नाम मनोज जाटव है, उसका चचेरा भाई सोनू जाटव सरपंच का चुनाव लड़ रहा है। आरोपी मनोज यहां से भाग गया। अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उस पर घाटीगांव थाने में आबकारी एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज की गई है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद पता चल सकेगा  कि यह शराब किसे दी जानी थी।





शुरू हुआ वोट के बदले शराब का खेल





 हर बार की तरह पंचायत चुनाव में वोट के बदले शराब का खेल शुरू हो गया है। इसके लिए पुलिस अफसरों ने ग्रामीण क्षेत्र के सभी थाना प्रभारियों को विशेष सक्रियता बरतने के निर्देश दिए हैं। इससे पहले भी पुलिस ने ग्रामीण क्षेत्रों से अवैध शराब बरामद की, मोहना में डेरे से अवैध शराब नष्ट कराई गई। कुछ रोज पहले एक लग्जरी कार से भी शराब का जखीरा बरामद किया गया था।



police पुलिस शराब Campaign PANCHAYAT ELECTION पंचायत चुनाव Liquor सरपंच छापामारी प्रत्याशी Candidate वोटर Excise Act आबकारी एक्ट