रंजिश में छोटे भाई ने बड़े भाई पर की फायरिंग, भाई बचा; गोली लगने से 2 बच्चे घायल

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
रंजिश में छोटे भाई ने बड़े भाई पर की फायरिंग, भाई बचा; गोली लगने से 2 बच्चे घायल

Gwalior. ग्वालियर के मुरार थाना इलाके के त्यागी नगर में दो बच्चे गोली लगने से घायल हो गए। दरअसल दो भाइयों की रंजिश में मासूम पिस गए। घरेलू विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई पर लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग की थी। बड़ा भाई तो बच गया लेकिन उनके परिवार की एक बच्ची और पड़ोसी का बेटा गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए।





आरोपी गिरफ्तार, बच्चों का इलाज जारी





गोली बच्ची की जांघ से आरपार निकल गई और बच्चे की पिडली से नीचे गोली लगी है। दोनों बच्चों का ट्रामा सेंटर में इलाज जारी है। वहीं पुलिस ने फायरिंग करने वाले राजेश शर्मा को उसकी लाइसेंसी बंदूक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया गया है।





परिवार में चल रहा था विवाद





उमेश और राजेश शर्मा भाई हैं। उनके परिवार में कुछ दिनों पहले शादी हुई थी जिसमें महिलाओं के बीच किसी बात पर विवाद हो गया था। इसी बात को लेकर सुबह जब उमेश अपनी बेटी को लेकर घर की बालकनी में खड़ा था तब राजेश उसे गालियां देने लगा। इसके बाद राजेश ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से उमेश पर फायरिंग कर दी। उमेश तो जैसे-तैसे गोलियों से बच गया लेकिन दोनों मासूम बच्चे घायल हो गए।



MP News MP Gwalior ग्वालियर विवाद मध्यप्रदेश की खबरें firing फायरिंग injured घायल गोली भाई Children Dispute बच्चे two brothers