Advertisment

मुरैना के सांक स्टेशन पर पैसेंजर ट्रेन चेक कर रहे थे, पीछे से आयी दूरंतो एक्सप्रेस ने 2 हेड कॉन्स्टेबल को कुचल दिया 

author-image
Dev Shrimali
New Update
मुरैना के सांक स्टेशन पर पैसेंजर ट्रेन चेक कर रहे थे, पीछे से आयी दूरंतो एक्सप्रेस ने 2 हेड कॉन्स्टेबल को कुचल दिया 

श्याम मोहन दंडोतिया ,MORENA . जिले में सांक स्टेशन पर दूरंतो ट्रेन की चपेट में आने से आरपीएफ के दो हेड कांस्टेबल की दुखद और दर्दनाक मौत हो गई।  इनकी बन्दूक ट्रेन के इंजिन में फंसकर रह गयी जिसे  ट्रेन को रोककर बड़ी मशक्कत के बाद निकाला जा सका। 

Advertisment





सांक स्टेशन की घटना





घटना बीती रात की है। आगरा झांसी पैसेंजर सांक स्टेशन पर खड़ी थी और आरपीएफ के दो हेड कॉन्स्टबल इसे अटेंड करते हुए चैक कर रहे थे इस बीच आगरा की तरफ से आयी दूरंतो एक्सप्रेस आ गई लेकिन दोनों प्रधान आरक्षकों को इसका अंदाज़ा नहीं लग पाया और दोनों जब तक संभल पाते तब तक उनकी रायफलें इसके इंजन में फंस गयी और दोनों तत्काल उसकी चपेट में आ गए और  दोनों की ही तत्काल दर्दनाक मौत हो गई। 





दूरंतो रोकना पड़ी 

Advertisment





प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दक्षिण की तरफ जाने वाली दूरंतो की स्पीड अत्यंत तेज थी लेकिन उसे इस दुर्घटना के बाद रोकना पड़ा क्योंकि मृतक पुलिस वालों की रायफलें इंजिन में फंस गयीं थी।  ट्रैन रोककर इन्हे निकाला गया इसके बाद ही ट्रैन आगे बढ़ी। 





 स्टेशन पर पसरा मातम 





इस हृदय विदारक हादसे के बाद पैसेंजर के सभी यात्री भी उतर आये और वहां मातम पसर गया। घटना की सूचना मिलते ही ,रेलवे ,आरपीएफ और जीआरपी के अधिकारी और कर्मचारी तत्काल मौके पर पहुंचे और शव को नूराबाद थाना पुलिस के हवाले किया जिसने इसे डेड हाउस भेज दिया। मृतक हेड कॉन्स्टेबल के नाम अशोक सिंह और नवाब  सिंह थे।  दोनों की तैनाती सांक स्टेशन पर ही थी। 



Morena News Morena RPF Constable Hit by train Constable on duty train accident मुरैना कॉन्स्टेबल ट्रेन से भिड़े ड्यूटी पर कॉन्स्टेबल ट्रेन हादसा मुरैना न्यूज
Advertisment
Advertisment