Guna : चेन स्नेचिंग की दो वारदातों का खुलासा, लूटी गई 2 चेन बरामद

author-image
Naveen Modi
एडिट
New Update
Guna : चेन स्नेचिंग की दो वारदातों का खुलासा, लूटी गई 2 चेन बरामद

Guna. बीते दिनों नवागत पुलिस अधीक्षक के आगमन पर शहर में एक ही रात में हुई चैन स्नेचिंग की दो वारदातों को लेकर बदमाशों ने पुलिस को चैलेंज कर दिया था, जिसका खुलासा पुलिस ने कर दिया है। जानकारी अनुसार चेन स्नेचिंग की वारदात 28 मई की हैं। अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गुना की सौलत गली और तेलघानी चौराहे पर दो अलग-अलग वारदातों को अंजाम दिया था। पुलिस ने अपने संसाधनों के जरिए और बाइक डीलरों से की गई सूक्ष्म पड़ताल के आधार पर स्नेचिंग करने वाले उत्तरप्रदेश के रहने बदमाशों को दबोच लिया है।





लूटी गई 2 चेन बरामद





आपको बता दें कि सभी बदमाश उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और उनके कुछ साथी उज्जैन में भी रहते हैं। पुलिस ने आगरा में रहने वाले एक आरोपी को दबोचा है उसके कब्जे से लूटी गई चेन भी बरामद की है। आपको बता दें कि 28 मई को सुबह 11 बजे तेलघानी तरफ से आ रही स्कूटी सवार नाबालिग और सौलत गली में 55 साल की महिला से घर के बाहर गले से झपट्टा मारकर चेन छीनकर बदमाश भाग गए थे।





पुलिस ने बाइक डीलरों से जुटाई जानकारी





गुना, अशोकनगर, शिवपुरी, झांसी, ग्वालियर, आगरा, इटावा के बाइक डीलरों से पुलिस ने आरोपियों की जानकारी जुटाई। आरोपियों की तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीमों ने यूपी और एमपी के अलग-अलग शहरों में दबिश दी। इसके बाद आरोपियों को धर दबोचा। दोनों आरोपियों के खिलाफ उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद, आगरा, इटावा, हाथरस में चोरी, लूट, हत्या का प्रयास, डकैती की तैयारी, आबकारी एक्ट, एनडीपीएस एक्ट, विद्युत अधिनियम सहित अन्य धाराओं में मामले दर्ज हैं। दोनों ही आरोपी गैंगस्टर एक्ट के तहत जेल भी जा चुके हैं।



मध्यप्रदेश MP guna गुना chain snatching चेन स्नेचिंग police पुलिस मध्यप्रदेश की खबरें accused Revealed खुलासा Two incidents chain snatcher arrested दो वारदात चेन स्नेचर गिरफ्तार